जरूरत पड़ी तो पाक को घर में घुसकर मारेंगेः राजनाथ सिंह

1076

लखनऊ में राजनाथ सिंह ने लक्ष्मण मेला मैदान में भारतीय रेलवे गोदाम श्रमिक संगठन के महाधिवेशन में शिरकत करते हुए पड़ोसी देश के संबंध के बारे में कहा कि हम लगातार अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से अच्छे रिश्ते रखना चाहते हैं। इसके बाद भी वह अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार हमारी बातों की अनदेखी कर रहा है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि हम यह जानते हैं कि भारत ने हमेशा से ही अपने पड़ोसी से संबंध अच्छा रखने का प्रयास किया है। अगर इसके बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि दुनिया भर में कभी सिर नहीं झुकेगा। जरूरत पड़ी तो हम दुश्मन को उनके ही घर में घुसकर मारेंगे।

राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत की छवि अब दुनिया के एक मजबूत देश के रूप में बन चुकी है। हिंदुस्तान ने पूरी दुनिया को संदेश दे दिया है कि वह सरहद के इस पार ही नहीं, बल्कि जरूरत पडने पर उस पार भी घुसकर दुश्मन को मार सकता है।

हम पाकिस्तान से रखना चाहते हैं अच्छे रिश्ते

सीमा पार आतंकवाद पर गृहमंत्री ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि पड़ेसियों से रिश्ते अच्छे होने चाहिए। हम पाकिस्तान से अच्छे रिश्ते रखना चाहते हैं, लेकिन वह तो इस बात को नहीं मानता है। भारत अब दुनिया मे ताकतवर देश के रूप में जाना जाता है। हमारे बहादुर सैनिकों ने पाकिस्तान की धरती पर जाकर बदला लिया। आगे भी जरूरत पड़ी तो फिर घुसकर दुश्मन को मार सकता है। उन्होंने कहा कि हर परिवार का बैंक में खाता खुलवाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया।

Leave a Reply