Punjab government News: …तो क्या अब पंजाब में ‘खेला होबे’?

0
73

चंडीगढ़/नई दिल्ली: Punjab government News पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बड़े राजनीतिक उलटफेर की संभावना जताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस के नेतृत्व परिवर्तन के बाद से नाराज चल रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह आज राजधानी नई दिल्ली पहुंच रहे हैं। इतना ही नहीं वह गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं।

National Disaster Management Authority: के 17वें स्थापना दिवस में गृह मंत्री ने लिया भाग

Punjab government News: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह आज शाम 4.30 बजे दिल्ली आ सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, कैप्टन दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। कैप्टन और शाह की संभावित मुलाकात के मद्देनजर दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में हलचल बढ़ गई है।

नवजोत सिंह सिद्धू के साथ जारी विवाद के बीच सीएम पद से इस्तीफा

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन किया गया है। कैप्टन ने नवजोत सिंह सिद्धू के साथ जारी विवाद के बीच सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद चरणजीत सिंह चन्नी को सूबे की कमान सौंपी गई। कैप्टन ने सार्वजनिक तौर पर नाराजगी जाहिर करते हुए यह तक कहा था कि वह सिद्धू को किसी कीमत पर पंजाब का सीएम नहीं बनने देंगे।

गृहमंत्री अमित शाह और कैप्टन अमरिंदर के बीच पहले भी मुलाकात हो चुकी है। लेकिन अब कैप्टन के सीएम पद छोड़ने और कांग्रेस नेतृत्व से नाराजगी के बीच हो रही इस मुलाकात ने राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ा दी है।

Agriculture world: को प्रधानमंत्री मोदी ने दिया बड़ा तोहफा

Leave a Reply