पीएम नरेंद्र मोदी आज नजर आएंगे Man Vs Wild शो में डिस्कवरी पर बेयर ग्रिल्स के साथ

0
2800
page3news-man vs wild
page3news-man vs wild

नई दिल्ली :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज डिस्कवरी चैनल के मशहू शो मैन वर्सेज वाइल्डमें नजर आएंगे। मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर करते दिखेंगे। इस शो में प्रधानमंत्री मोदी भारत के वन्यजीवों और प्राकृतिक विविधता के बारे में चर्चा करेंगे। शो का टीजर पहले ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हो चुका है। शो में पीएम मोदी का बिल्कुल अलग ही अंदाज नजर आनेवाला है।

यह शो उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में शूट किया गया है

कुछ दिन पहले ही शो का एक टीजर काफी लोकप्रिय हुआ था। टीडर में जब होस्ट उन्हें रक्षा के लिए भाला देते हैं तो पीएम कहते हैं कि मेरे संस्कार किसी को भी मारने की इजाजत नहीं देते। यह शो उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में शूट किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ग्रिल्स के साथ हिमाचल प्रदेश में बिताए अपने जीवन की भी चर्चा करेंगे।

बेयर ग्रिल्स से पीएम ने कहा, ‘मेरे संस्कार मारने की इजाजत नहीं देते

इस शो में पीएम होस्ट को बताते हैं कि घर छोड़ने के बाद कैसे उन्होंने अपना काफी वक्त हिमालय और प्रकृति की गोद में बिताया। पीएम केंद्र सरकार द्वारा वन्य जीवों के संरक्षण की विभिन्न योजनाओं के साथ स्वच्छ भारत परियोजना के बारे में भी चर्चा करेंगे। ग्रिल्स के एक सवाल के जवाब में पीएम कहते हैं कि इस जगह को खतरनाक जगह नहीं कहना चाहिए। प्रकृति के नियमों का पालन नहीं करने की दशा में ही प्रकृति खतरनाक हो जाती है।

बेयर ग्रिल्स का शो दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से है

बेयर ग्रिल्स का शो दुनिया के सबसे लोकप्रिय शो में से है और इसमें राजनीति, खेल, मनोरंजन और ग्लैमर जगत की कई महत्वपूर्ण हस्तियों ने शिरकत की है। ग्रिल्स के शो में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी शामिल हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY