PM Modi Road Show: मोदी का रोड शो खत्म, अहमदाबाद से गांधीनगर में भाजपा दफ्तर पहुंचे

357

नई दिल्ली। PM Modi Road Show:  पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने शुक्रवार को अहमदाबाद में रोड शो (PM Modi Road Show) किया। पीएम मोदी का रोड शो गांधीनगर में स्थित भाजपा दफ्तर श्रीकमलम पर खत्म हुआ। मोदी अभी भाजपा दफ्तर में हैं। रोड शो के दौरान लाखों लोग मौजूद थे। इस दौरान लोगों ने मोदी..मोदी, जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे लगाए।

UP Election Result 2022: यूपी में बड़ी जीत के बाद भाजपा दफ्तर पहुंचे सीएम योगी

बता दें कि पांच में से चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है। रोड शो के बाद पीएम मोदी के गुजरात में कई कार्यक्रम भी हैं।

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पीएम मोदी

पीएम मोदी 11 और 12 मार्च को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। मोदी प्रदेश भाजपा मुख्यालय श्रीकमलम पर सरकार व संगठन के नेताओं भाजपा सांसद व विधायकों के साथ चर्चा करेंगे। शाम को जीएमडीसी मैदान पर आयोजित मेरा गांव मेरा गुजरात कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में राज्य के सवा लाख सरपंच, तहसील एवं जिला पंचायत, नगर पालिका सदस्यों को संबोधित करेंगे।

शनिवार को खेल महाकुंभ का आगाज

मोदी शनिवार सुबह गांधीनगर स्थित रक्षा शक्ति यूनिवर्सिटी के पहले दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे, जबकि शाम को अहमदाबाद के नवरंगपुरा स्थित सरदार पटेल स्टेडियम में खेल महाकुंभ का उद्घाटन करेंगे। खेल महाकुंभ में शामिल होने के लिए प्रदेश के 46 लाख युवक व युवतियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।

दिसंबर में है गुजरात विधानसभा चुनाव

बता दें कि गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। यूपी, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में मिली जीत के बाद भाजपा गदगद है।

Goa Exit Poll Results: 2017 जैसे हश्र का डर, कांग्रेस के प्रत्याशी रिजॉर्ट से होटल में शिफ्ट

Leave a Reply