Pawan Kheda Remark : पवन खेड़ा को असम पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार

218

नई दिल्ली। Pawan Kheda Remark  पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली के एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया है। असम पुलिस ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ एक्शन लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन खेड़ा दिल्ली से रायपुर कांग्रेस अधिवेशन में शामिल होने जा रहे थे। इंडिगो के विमान से उन्हें नीचे उतार दिया गया।

Yamunotri Ropeway Project : के लिए पर्यटन विभाग ने किया अनुबंध

पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज

असम पुलिस के अधिकारी प्रशांत कुमार भुइयां ने बताया कि दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग थाने में पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। असम पुलिस का अनुरोध मिलने पर दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली हवाईअड्डे पर विमान से उतार दिया गया।

कांग्रेस का भाजपा पर पलटवार

कांग्रेस ने भाजपा पर किया पलटवार, कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसको लेकर एक ट्वीट किया गया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि आज इंडिगो की फ्लाइट से वरिष्ठ नेता दिल्ली से रायपुर जा रहे थे। सभी फ्लाइट में बैठ चुके थे, उसी वक्त हमारे नेता पवन खेड़ा जी को फ्लाइट से उतरने को कहा गया। ये तानाशाही रवैया है।

एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठे कांग्रेस नेता

इस घटना के बाद कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। कांग्रेस के कई नेता एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए। साथ ही कांग्रेस के कई नेताओं ने मोदी सरकार पे जमकर निशाना साधा । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस वक्त पवन खेड़ा को फ्लाइट से उतारा गया, तब उनके साथ रणदीप सुरजेवाला, केसी वेणुगोपाल के अलावा कई नेता मौजूद थे। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि मोदी सरकार हमारे राष्ट्रीय महाअधिवेशन को बाधित करना चाहती है। हम डरने वाले नहीं हैं, देशवासियों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

इंडिगो ने किया बयान जारी (Pawan Kheda Remark)

विमानन कंपनी इंडिगो की तरफ से बयान जारी किया गया है। इंडिगो ने कहा है कि एक यात्री को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर रायपुर जाने वाली फ्लाइट से उतार दिया। कुछ अन्य यात्रियों ने भी अपनी मर्जी से उतरने का फैसला किया। हम संबंधित अधिकारियों की सलाह का पालन कर रहे हैं। फिलहाल फ्लाइट लेट है।

पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी

17 फरवरी को पीएम मोदी के पिता पर अपमानजनक टिप्पणी करना पवन खेड़ा को पड़ा भारी। खेड़ा ने एक प्रेस वार्ता में कहा था कि हिंडनबर्ग-अदाणी मसले पर जेपीसी का गठन करने में “नरेन्द्र गौतमदास मोदी” को समस्या क्या है। बाद में उन्होंने कहा कि क्षमा करें …”नरेन्द्र दामोदरदास मोदी”। खेड़ा ने बाद में ट्वीट कर कहा कि वह भ्रमित हो गए थे, लेकिन साथ ही कहा कि “नाम दामोदरदास है, लेकिन कर्म गौतमदास के हैं।” उनकी इस टिप्पणी को लेकर भाजपा आगबबूला हो गई और पवन खेड़ा के खिलाफ वाराणसी और लखनऊ में केस दर्ज हो चुका है।

Delhi Liquor Policy : मुख्यमंत्री केजरीवाल के पीए को ED ने भेजा समन

Leave a Reply