WhatsApp पर बेची जा रही थी लड़कियां,चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

0
426

पटना। जिस्म के अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस के सख्त रवैया का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। एक तरफ जहां पुलिस उसके अड्डे का पर्दाफास कर कानूनी कार्रवाई करती है तो दूसरी तरफ पुलिस की आंखों में धूल झोंककर धंधेबाज जिस्म का धंधा चलाते हैं।

मामला राजधानी पटना में सामने आया है जहां शहर के भीड़ भाड़ वाले इलाके के एक होटल में WhatsApp के जरिए जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। पहले ग्राहक की डिमांड पर लड़कियों को WhatsApp के जरिए बेचा जाता था फिर पेमेंट पूरी होने के बाद लड़की को भेजते थे।

शाम के वक्त होटल के आस-पास संदिग्ध लोगों का जमावड़ा लगे रहने के कारण आसपास के लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। जिसकी शिकायत नजदीकी थाने में की गई।

नजारा देख चौंक गई पुलिस

जब मामले की तहकीकात करने पुलिस वहां पहुंची तो वहां का नजारा देख चौंक गई। तीन कमरे में तीन नाबालिग लड़कियों के साथ पांच लड़के आपत्तिजनक हालत में मिले जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं होटल के मैनेजर और दलाल को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पास से कई लड़कियों के नंबर और तस्वीर बरामद किए गए हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस ने वहां से एक लाख नकद, कंडोम, पांच मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं।

जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया

जानकारी के मुताबिक मामला राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड पुल के पास का है जहां होटल सत्या में चोरी छुपे जिस्म का घिनौना खेल खेला जा रहा था।

आसपास के लोगों की शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच करने पहुंची पुलिस होटल ने जाकर छापेमारी करना शुरू किया वहां का नजारा देख उनकी आंखें शर्म से झुक गई। तीन कमरे में अलग-अलग लड़कियों के साथ ग्राहक आपत्तिजनक हालत में लिपटे हुए थे। जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं पूछताछ के दौरान ये बताया गया कि होटल का मैनेजर राकेश कुमार WhatsApp के जरिए पहले ही लड़की का सौदा कर लेता था। फिर पैसा मिलने के बाद उसे होटल बुलाता था और शारीरिक संबंध बनवाता था।

वहीं गिरफ्तार हुई तीनों लड़कियों से पूछताछ कर उसके परिवार वालों के हवाले कर दिया गया और ग्राहक के साथ-साथ होटल मैनेजर और दलाल के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए थाना अध्यक्ष रामशंकर ने बताया कि पिछले कई दिनों से आसपास के लोगों द्वारा होटल के साथ संदिग्ध लोगों के आने जाने की सूचना मिल रही थी।

होटल के मैनेजर और दलाल पर मामला दर्ज

जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर पटना सिटी की रहने वाली 3 लड़कियों के साथ 5 ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। वहीं होटल के रजिस्टर को चेक कर मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। होटल के मैनेजर और दलाल के साथ-साथ ग्राहकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

पूछताछ और जांच-पड़ताल के दौरान होटल मैनेजर के मोबाइल से कई लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीर और फोटो मिली है। जिससे ये बताया जा रहा है कि ग्राहकों को पहले WhatsApp के जरिए लड़कियों को दिखाया जाता था।

फिर पैसा मिलने के बाद लड़कियों को उसके पास भेजा जाता था। होटल में बालिग व नाबालिग लड़कियों का रेट अलग-अलग तय रहता था।

LEAVE A REPLY