UP TET परीक्षा के कारण कई जगहों पर रहेगा रूट डायवर्जन, घर से निकलने से पहले जान लें रास्‍ते का हाल

0
247

गाजियाबाद। Root Diversion due to UP TET: शहर में बुधवार को विभिन्न केंद्रों पर यूपीटेट (टीईटी) परीक्षा है। मेरठ हाईवे पर रैपिड रेल के निर्माण कार्य जारी होने और परीक्षा के चलते साढ़े छह घंटे तक भारी व मध्यम मालवाहक वाहन मेरठ की ओर नहीं जा पाएंगे। ट्रैफिक पुलिस की ओर जारी एडवायजरी के मुताबिक अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पहुंचने में किसी तरह की परेशानी न हो, इस कारण बस व आटो-टेंपो चलते रहेंगे। भारी वाहनों को हापुड़ चुंगी से डासना की ओर भेजा जाएगा।

UP TET परीक्षा के कारण कई जगहों पर रहेगा रूट डायवर्जन, घर से निकलने से पहले जान लें रास्‍ते का हाल
परीक्षा के कारण शहर में रूट डायवर्जन रहेगा। ट्रैफिक पुलिस की ओर जारी एडवायजरी के मुताबिक परीक्षा केंद्र पहुंचने में किसी तरह की परेशानी न हो इस कारण बस व आटो-टेंपो चलते रहेंगे।

ट्रैफिक एसपी कहा वाहनों का दबाव हाईवे पर सबसे ज्‍यादा

एसपी ट्रैफिक श्याम नारायण सिंह ने बताया कि परीक्षा में हजारों की तादाद में अभ्यर्थी शामिल होंगे। अधिकांश केंद्र मेरठ हाईवे के आसपास ही हंै। इस हाईवे पर वाहनों का दबाव सबसे ज्यादा रहता है। साथ ही यहां रैपिड रेल का निर्माण भी चल रहा है। इन्हीं कारणों के चलते डायवर्जन लागू किया जाएगा।

सुबह सात बजे से दोपहर दो बजे तक रहेगा डायवर्जन

उन्होंने बताया कि सुबह साढ़े सात बजे से दोपहर बाद दो बजे तक यह व्यवस्था लागू रहेगी। टीआइ परमहंस तिवारी ने बताया कि मोदीनगर व मेरठ की ओर जाने वाले वाहनों को आरकेजीआइटी यू-टर्न से एएलटी आरओबी, हापुड़ चुंगी और डासना के रास्ते भेजा जाएगा। इस समय कोई भी भारी वाहन मुरादनगर, मोदीनगर और मेरठ की ओर नहीं जाएगा।

सड़क पर ना लगाएं वाहन

मेरठ से दिल्ली आने वाले मालवाहक वाहन मेरठ और मोदीनगर से मोहद्दीनपुर व हापुड़ होते हुए गाजियाबाद में प्रवेश करेंगे। टीआइ ने बताया कि इस परीक्षा में महिला अभ्यर्थी अधिक शामिल होती है। ऐसे में उन्हें परीक्षा केंद्र पर छोडऩे के लिए आने वाले लोग ध्यान रखें कि सड़क पर वाहन ना लगाएं।

LEAVE A REPLY