हमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का पीएम मोदी ने गले मिलकर किया स्वागत

0
1426

नई दिल्ली। Namaste Trump In Pics : US President डोनाल्‍ड ट्रंप आज भारत के दौरे पर हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का पीएम मोदी ने गले मिलकर किया स्वागत। ट्रंप का परिवार भी एयरपोर्ट पर मौजूद। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम का आयोजन हो रहा है। यहां सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी का डोनाल्‍ड ट्रंप के साथ रोड शो का भी कार्यक्रम है। आइए आपको तस्‍वीरों में दिखाते हैं, डोनाल्‍ड ट्रंप की भारत यात्रा…!

FASTag न लगाने की वजह से NHAI ने वाहनों से वसूला 20 करोड़ रुपये का डबल टोल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने साबरमती आश्रम में चरखा चलाया। पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद हैं।

ट्रंप और मोदी अहमदाबाद हवाई अड्डे से मोटेरा स्टेडियम तक 22 किलोमीटर का रोड शो कर रहे हैं।

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का विमान लैंड हो चुका है।

PM Modi अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अगवानी के लिए अहमदाबाद हवाई अड्डे पहुंचे।

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में लोगों का प्रवेश शुरू हो गया है, जहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में भाग लेंगे। मोटेरा स्टेडियम में ही ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम है जिसमें पीएम मोदी भी शामिल होंगे।

PM Modi अहमदाबाद पहुंच गए हैं। पीएम मोदी यहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प के साथ एक रोड शो में भाग लेने के बाद मोटेरा स्टेडियम में आयोजित ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में एक लाख से ज्यादा लोगों के शामिल होने की उम्मीद है।

गुजरात पुलिस के चेतक कमांडो और रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के पास सड़क पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प, फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प और अन्य गणमान्य व्यक्तियों का स्वागत करने के लिए भारत और अमेरिका के राष्ट्रीय झंडे के साथ अहमदाबाद के साबरमती आश्रम के पास सोला भागवत स्कूल के छात्र खड़े हैं।

गुजरात: अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर घुड़सवार पुलिस कर्मी गश्त कर रहे हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम आज स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।

अहमदाबाद के साबरमती आश्रम के बाहर सुरक्षा कड़ी, अमेरिकी सुरक्षा के स्निफर डॉग भी मौजूद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आश्रम का दौरा भी करेंगे।

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर पीने के पानी के लिए कुल 16 स्पॉट बनाए गए हैं। स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम के लिए आने वाले लोगों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करने के लिए अहमदाबाद नगर निगम के कम से कम 3 कर्मचारियों को नियुक्त किया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की यात्रा की दृष्टि से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में सुरक्षा कड़ी कर दी गई।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा से पहले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जहां वह आज नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम को संबोधित करने वाले हैं।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप दिल्ली के सरकारी स्कूल में ‘हैप्पीनेस क्लास’ में शामिल होंगी।

भारत दौरे से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव में कम करने की कोशिश

LEAVE A REPLY