जया बच्चन को ‘फिल्मों में नाचने वाली’ बताकर नरेश अग्रवाल ने किया हंगामा

1114

आज समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने भाजपा में शामिल होने के कुछ मिनट के अंदर ही अभिनेत्री जया बच्चन को ‘फिल्मों में नाचने वाली’ बताकर हंगामा खड़ा कर दिया। हालांकि, उनके इस बयान को भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने अस्वीकार्य बताया। राज्यसभा में उनके बजाय जया बच्चन को तरजीह देने पर नरेश अग्रवाल सोमवार को सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए।

भाजपा में शामिल होने के दौरान अग्रवाल ने कहा कि फिल्मों में काम करने वाली से मुझे कमतर किया गया। ऐसे व्यक्ति के लिए मुझे राज्यसभा का टिकट नहीं दिया गया, जो फिल्मों में नाचती है, फिल्मों में काम करती है। मैं इसे उचित नहीं मानता।

पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया था, जहां उन्होंने यह टिप्पणी की। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सहित भाजपा नेता मौजूद थे।

सुषमा स्वराज ने की ट्वीट कर अग्रवाल के बयान की आलोचना

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने अग्रवाल की टिप्पणी से तुरंत पार्टी को अलग बताया और कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है। इसके कुछ घंटे बाद भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर अग्रवाल के बयान की आलोचना की।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया, नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उनका स्वागत है। बहरहाल, जया बच्चन जी के खिलाफ उनके बयान अनुपयुक्त और अस्वीकार्य हैं।

Leave a Reply