अयोध्या में बोलेरो व रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के चार की मौत-महिला गंभीर

1118

दिल्ली:राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार तड़के रोडवेज बस व बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हुई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। जिसे आननफानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में बोलेरो कार के परखचे उड़ गए। उधर, पुलिस का कहना है कि बोलेरो चला कर रहे युवक को नींद आने की वजह से हादसा हुआ है। रोडवेज चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।अयोध्या में बोलेरो व रोडवेज बस की जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के चार की मौत-महिला गंभीर अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना में चकनाचूर बोलेरो व रोडवेज बस। बिहार के सिवान जिले के निवासी एक ही परिवार के चार की मौत एक महिला गंभीर।

गुजरात सरकार ने घटाया जुर्माना, 9 अन्य राज्य भी दे सकते हैं राहत

ये है पूरा मामला

राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोतवाली अयोध्या क्षेत्र में बूथ नंबर चार के पास बुधवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे बोलेरो और बनारस डिपो की रोडवेज बस में जोरदार टक्कर हुई। हादसे में बोलेरो सवार बिहार के सिवान जिले के माधवपुर चितौली थाना सिसिवान निवासी राजकुर और उनका भाई अशोक, बहन प्रिंयका और दो माह का भांजे की मौत हो गई। वहीं, राजकुमार की मां बिट्टन देवी गंभीर रूप से घायल है। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी सिवान से जगदीशपुर अमेठी जा रहे थे।

पुलिस का कहना है कि बोलेरो चालक को नींद आने की वजह से हादसा हुआ है। रोडवेज चालक को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

भोपाल से हरदा तक आधा MP ‘डूबा’, अगले 2 दिन मौसम विभाग का अलर्ट

Leave a Reply