Karnataka election : केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बने कर्नाटक के चुनाव प्रभारी

251

नई दिल्ली। Karnataka election :  भारतीय जनता पार्टी ने केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को कर्नाटक विधानसभा चुनाव को देखते हुए अपना चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। साथ ही चुनाव सह-प्रभारी के तौर पर तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के. अन्नामलाई को जिम्मेदारी सौंपी है।

NCC cadets Honored : गणतंत्र दिवस परेड में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले को सीएम ने किया सम्मानित

पार्टी ने जारी किया बयान

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा ने आगामी कर्नाटक चुनाव 2023 (Karnataka election) के लिए केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान को प्रभारी और तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई को सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है। पार्टी के दिग्गज धर्मेंद्र प्रधान को पूर्व में कई चुनावों को संभालने का जिम्मा सौंपा गया है। वहीं सत्तारूढ़ दल और विपक्षी कांग्रेस दोनों ने अप्रैल-मई में होने वाले चुनावों के लिए गहन सार्वजनिक आउटरीच शुरू की है।

11 फरवरी को दौरा अमित शाह करेंगे राज्य का दौरा

पिछले महीने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए राज्य का दौरा किया था। साथ ही इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया था। वहीं माना जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 11 फरवरी को कर्नाटक का दौरा करेंगे। दक्षिण कन्नड़ जिले के पुत्तूर में एक कार्यक्रम में भी अमित शाह शामिल होंगे।

कर्नाटक में होंगे विधानसभा चुनाव (Karnataka election 2023)

सूत्रों के अनुसार अमित शाह सहकारी सम्मेलन के अलावा संकल्प अभियान में भी शामिल होंगे। साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने दक्षिण कन्नड़ जिले की आठ सीटों में से सात पर जीत हासिल की थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की भाजपा अभी प्रदेशभर में संकल्प अभियान चला रही है।

Budget Session 2023 : हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर संसद में जोरदार हंगामा

Leave a Reply