जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत,आम लोगों पर फायरिंग, बच्ची समेत 4 घायल

1676

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम दिया है। यहां डांगेरपोरा इलाके में आतंकियों की फायरिंग में एक मासूम बच्ची समेत चार लोग घायल हुए हैं। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

चंद्रयान-2: पूर्व इसरो चीफ बोले, 95% काम पूरा, बस 5% से चूके

कश्मीर जोन पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। पुलिस के मुताबिक आतंकियों की फायरिंग में घायल लोगों की हालत फिलहाल स्थिर बनी हुई है।जम्मू और कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह ने पिछले दिनों कहा था कि पाकिस्तान यहां आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है और घाटी के युवाओं को कट्टरपंथी बनाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है।

घाटी को अशांत करने की कोशिश में आतंकी

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद से ही आतंकी सूबे को अशांत करने में जुटे हुए हैं। आतंकियों की तरफ से अलग-अलग इलाकों में लगातार फायरिंग जारी है। वहीं सीमा पार से पाकिस्तानी सेना द्वारा भी सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।

‘आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है पाक’

जम्मू और कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह ने पिछले दिनों कहा था कि पाकिस्तान यहां आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है और घाटी के युवाओं को कट्टरपंथी बनाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहा है। सिंह ने कहा था कि यह एक बड़ी चुनौती है। हालांकि उन्होंने भरोसा जताया कि पुलिस और सैन्य बल इन चुनौतियों से निपट लेंगे।

Chandrayaan 2: अंतिम 15 मिनट की 15 चुनौतियों पर टिका है ISRO का Moon Mission

Leave a Reply