इंस्पेक्टर ने महिला कांस्टेबल से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो

1118

पुलिस के एक इंस्पेक्टर ने विभाग और वर्दी दोनों को दागदार कर दिया। नारी सुरक्षा का दावा करने वाली यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर ने अपने ही विभाग की एक महिला कांस्टेबल से दुष्कर्म किया। पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर कार में रेप किया और वीडियो भी बना ली।

वीडियो को वायरल करने की धमकी दी और कई बार यौन शोषण किया। परेशान महिला कांस्टेबल ने कुछ दिन पहले एसएसपी मेरठ से शिकायत की, जिसके बाद जांच कराई गई। शिकायत सही मिलने पर आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ मेरठ के महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मेरठ में तैनात एक महिला कांस्टेबल कुछ दिन पूर्व एसएसपी मंजिल सैनी के सामने पेश हुई। उसने बताया कि वह वर्ष 2011 में यूपी पुलिस में आरक्षी पद पर भर्ती हुई थी। वर्ष 2017 में दीवाली के आसपास इंस्पेक्टर लोकेंद्रपाल सिंह(वर्तमान तैनाती मुरादाबाद) ने उसे बहाने से हॉस्टल से बाहर बुलाया। इसके बाद उसे कार में बैठने के लिए कहा।

गोली मारने की दी धमकी

इंकार करने पर पिस्टल लगाकर गोली मारने की धमकी दी और कार में बंधक बना लिया। महिला कांस्टेबल ने बताया कि उसके साथ मेघदूत पुलिया सिविल लाइन पर सुनसान रोड पर कार में इंस्पेक्टर ने उसी रात रेप किया। किसी को कुछ बताने पर गोली मारने की धमकी दी।

महिला कांस्टेबल ने बताया कि इसके बाद कई बार उसका यौन शोषण किया गया। उसे एक दिन नशीला पदार्थ देकर अश्लील वीडियो भी बनाई गई। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर इंस्पेक्टर लगातार यौन शोषण कर रहा है और दबाव भी बना रहा है। परिवार की बदनामी के डर से आरोपी की हर बात माननी पड़ रही है।

इस मामले में एसएसपी मंजिल सैनी ने अपने स्तर पर भी जांच कराई। आरोप सही मिलने के बाद आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ महिला थाने में दुष्कर्म, कुकर्म करने और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है।

Leave a Reply