Ind vs NZ: विराट कोहली को मिला दिग्गज का साथ, कहा- CoA ने बनाया सीरीज का बुरा कार्यक्रम

0
251

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म करने के हफ्ते भर के भीतर ही न्यूजीलैंड के साथ टी20 सीरीज की शुरुआत कर दी। इतने कम वक्त में विदेश में जाकर सीरीज खेलने के लिए बनाए गए कार्यक्रम को लेकर काफी बातें की जा रही हैं। कप्तान विराट कोहली ने पहले टी20 मैच से एक दिन पहले इस बारे में नाराजगी जताई थी। पूर्व बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कोहली का समर्थन किया है।

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में उतरने से पहला मीडिया से बात करते हुए सीरीज के आजोयन पर नाराजगी जताई थी। कोहली ने लगातार बिना वक्त दिए खिलाड़ियों के मैदान पर उतारने के कार्यक्रम पर सवाल उठाया था। कप्तान का कहना था कि खिलाड़ियों के विदेशी दौरे पर जाने के बाद थोड़ा वक्त दिया जाना चाहिए ताकि वो तालमेल बिठा पाए।

कोहली को पूर्व भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला का साथ मिला है। कोहली के बयान के बाद शुक्ला ने सोशल मीडिया पर सीओए को निशाना बनाया। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा बनाए गए कार्यक्रम को बेहद खराब बताया। उन्होंने ट्वीट पर कोहली का समर्थन करते हुए अपनी बात लिखी।

शुक्ला ने लिखा, “मैं विराट के साथ सहमत हूं कि जो कैलेंडर बनाया गया है वो बेहद थकाने वाला है। लगातार एक के बाद एक मुकाबले और सीरीज नहीं कराया जाना चाहिए। खिलाड़ियों को आराम करने का वक्त जरूर देना चाहिए। इतना ही नहीं उनको जगह के मुताबिक खुद को ढालने के लिए भी समय दिया जाना चाहिए। सीओए को कार्यक्रम को फाइनल करने से पहले इन सभी चीजों को ध्यान में रखना चाहिए था।”

LEAVE A REPLY