Income tax raid: चित्रा रामकृष्णा के मुंबई स्थित घर पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा

352

नई दिल्ली: Income tax raid  अज्ञात योगी के कहे पर फैसले करने वाली नेशनल स्टाक एक्सचेंज (NSE) की पूर्व सीईओ चित्रा रामकृष्णा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। चित्रा रामकृष्णा के मुंबई स्थित घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। आयकर विभाग की टीम उनके घर की तलाशी ले रही है। सेबी समूह संचालन अधिकारी और प्रबंध निदेशक के सलाहकार के रूप में आनंद सुब्रमण्यम की नियुक्ति से संबंधित प्रतिभूति अनुबंध नियमों में कथित उल्लंघन में उनकी भूमिका की जांच कर रहा है। वहीं तत्कालीन ग्रुप आपरेटिंग आफिसर आनंद सुब्रमण्यम के परिसरों में भी रेड चल रही है।

Ukraine-India flight : युद्ध की आंशका के बीच दोगुना हो गया यूक्रेन-इंडिया का एयर टिकट

बता दें कि चित्रा रामकृष्णा पर आध्यात्मिक गुरू के साथ गोपनीय जानकारी को साझा करने और एक वरिष्ठ अधिकारी आनंद सुब्रमण्यन की नियुक्ति में अनियमितता का आरोप है।

Income tax raid: रामकृष्णा के दावे के बाद हुआ है बवाल

बता दें कि रामकृष्णा ने कुछ दिन पहले एनएसई को कई साल तक एक अज्ञात योगी के इशारे पर चलाए जाने का दावा किया था। गौरतलब है कि उन्होंने इस बाबा को अदृश्य और अज्ञात योगी बताया था, जो कथित तौर पर हिमालय में विचरण करता है और चित्रा के हिसाब से सिद्ध पुरुष है। रामकृष्णा 2013 से 2016 के दौरान एनएसई की सीईओ रही हैं और उनके दावे के अनुसार इस दौरान शेयर बाजार के सारे बड़े-छोटे फैसले अज्ञात योगी के इशारे पर होते रहे

Section 144 in Karnataka: हिजाब विवाद के बीच हुबली-धारवाड़ में धारा 144 लागू

Leave a Reply