Ind vs NZ: टीम इंडिया ऑकलैंड में मेजबान पर करना चाहेगी ‘डबल अटैक’

0
339

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने साल के पहले विदेशी दौरे की शुरुआत जीत के साथ की है। पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को खेला गया था जिसमें टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की। अब रविवार को दूसरे मुकाबले में टीम का लक्ष्य जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाने का होगा।

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में जिस मैदान पर मुकाबला खेला था दूसरा मैच भी वहीं होने वाला है। ऑकलैंड का यह मैदान बहुत छोटा जिसकी वजह से दर्शकों को चौके छक्कों की बरसात देखने को मिलेगी। पहले टी20 में दोनों ही टीमों की तरफ से 10-10 छक्के लगे थे। चलिए आपको बताते हैं दूसरे टी20 से जुड़ी अहम बातें ।

कहां खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच ?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला दूसरा टी20 मुकाबला ऑकलैंड के इडेन पार्क ऑकलैंड स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे से शुरू होगा दूसरा टी20 मैच ?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 12.20 बजे शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 11.50 बजे किया जाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें ?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप हॉटस्टार पर जा सकते हैं।

इसके अलावा हिंदी में लाइव अपडेट्स के लिए आप www.jagran.comपर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आपको हर मैच की अपडेट्स, लाइव स्कोर और नतीजे सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी

LEAVE A REPLY