Gujarat Election: गुजरात में पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना

256

सुरेंद्रनगर। Gujarat Election:  गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में पीएम नरेन्द्र मोदी लगातार जनसभाएं कर रहे हैं। अपने तीन दिवसीय दौरे के आखिरी दिन पीएम मोदी ने नरेंद्रनगर में जनसभा की। मोदी ने जहां एक तरफ भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने विरोधी दलों को आड़े हाथ भी लिया।

Cabinet meeting today : अनुपूरक बजट पर हो सकती है चर्चा

राहुल गांधी पर पीएम मोदी का निशाना

मोदी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जमकर प्रहार किया। मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों को सत्ता से बाहर कर दिया गया है, वे सत्ता में वापस आने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं। मोदी ने कहा कि कुछ लोग राज्य में बना नमक खाकर भी गुजरात को गाली देते हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात देश के 80 फीसदी नमक का उत्पादन करता है।

मेधा पाटकर पर हमला (Gujarat Election)

PM मोदी ने बिना नाम लिए मेधा पाटकर के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पर भी कांग्रेस को निशाने पर लिया। मोदी ने कहा कि बहुत पहले सत्ता से बेदखल किए गए लोग सत्ता वापस पाने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं। वे ऐसा कर सकते हैं, लेकिन वे उनके साथ चल रहे हैं जिन्होंने नर्मदा बांध परियोजना को 40 साल तक रोके रखा। उन्होंने कहा, ‘गुजरात की जनता ने उन लोगों को सजा देने का फैसला कर लिया है, जिन्होंने नर्मदा बांध परियोजना के काम को 40 साल तक रोककर रखा।’

मेरी कोई औकात नहीं- मोदी

मोदी ने कहा कि चुनाव के दौरान विकास की बात करने के बजाय विपक्षी कांग्रेस कह रही है कि वह उन्हें उनकी औकात दिखाएगी। मोदी ने आगे कहा, ‘पहले कांग्रेस ने मेरे लिए ‘नीच आदमी’, ‘मौत का सौदागर’ और ‘नाली का कीड़ा’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। अब चुनाव के दौरान विकास की बात करने के बजाय कांग्रेस नेता कह रहे हैं कि वे मोदी को उसकी औकात दिखाएंगे।’ मोदी की कोई औकात नहीं है, वो जनता का सेवक है।

मधुसूदन मिस्त्री ने दिया था विवादित बयान

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मधुसूदन मिस्त्री ने विवादित बयान दिया था। मधुसूदन मिस्त्री ने पार्टी का घोषणापत्र लांच करने के बाद कहा कि वह गुजरात चुनाव में पीएम नरेन्द्र मोदी को उनकी ‘औकात’ दिखाएंगे। पीएम मोदी कितनी कोशिश कर लें, वे सरदार पटेल नहीं बन सकते।

Almora Aajeevika mahotsav : का मुख्यमंत्री धामी ने किया उद्घाटन

Leave a Reply