सेल्फी के चक्कर में खेला मौत का खेल

0
662

सेल्फी के चक्कर में अब तक सैकड़ों जानें जा चुकी हैं लेकिन बावजूद इसके लोग सेल्फी लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। सेल्फी के बाद अब सेल्फी वीडियो से लोग अपनी जान दांव पर लगा रहे हैं। नई खबर के मुताबिक एक युवक रेलवे ट्रैक के सामने खड़े होकर सेल्पी वीडियो बना रहा था लेकिन तभी पीछे से आ रही ट्रेन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। युवक के इस बेवकूफी भरे हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है।

मामला हैदराबाद का है। यहां शिव नाम का एक युवक तेज रफ्तार से पीछे से आ रही ट्रेन के साथ सेल्फी ले रहा था। वीडियो में बैकग्राउंड से आ रही आवाज से लग रहा है कि कोई उसे सचेत करता है कि पटरी से दूर हट जाए।

शिव के सिर में गंभीर चोट आई

वह ट्रेन के करीब से सेल्फी वीडियो लेने के लिए इतना दीवाना हो गया कि उसने किसी की बात नहीं सुनी। ट्रेन की चपेट में आने के बाद उसका मोबाइल गिर जाता है। इसके बाद वीडियो खत्म हो जाता है। बताया जा रहा है कि मामला हैदराबाद के भारतनगर रेलवे स्टेशन का है। मामले की जानकारी सोशल मीडिया के वीडियो के वायरल होने के बाद मिली है। बताया जा रहा है कि शिव के सिर में गंभीर चोट आई है।

उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वीडियो में दिखता है कि शिव अपने स्मार्टफोन से सेल्फी वीडियो बना रहा है। जब तेज रफ्तार ट्रेन उसके करीब पहुंचती है, तो हवा के तेज झोंके के कारण वह ट्रेन की चपेट में आ जाता है।

LEAVE A REPLY