Encounter In Shopian : सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, 34 घंटों में 7 ढेर

0
44

श्रीनगर : Encounter In Shopian  कश्मीर घाटी में अल्पसंख्यकों को निशाना बनाकर शांति के माहौल को बिगाड़ रहे आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों ने अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। शोपियां के तुलरान मेंं द रजिस्टेंस फ्रंट टीआरएफ के तीन आतंकियों को मार गिराने के बाद अब सुरक्षाबलों ने शोपियां के ही फेरीपोरा इलाके में दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

National Human Rights Commission: के 28वें स्थापना दिवस को PM ने किया संबोधित

Encounter In Shopian :  34 घंटों के भीतर जम्मू-कश्मीर में ये पांचवीं मुठभेड़

फिलहाल मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं पिछले 34 घंटों के भीतर जम्मू-कश्मीर में ये पांचवीं मुठभेड़ है, जिसमें अभी तक सात आतंकी मारे जा चुके हैं। यही नहीं जिला पुंछ के सुरनकोट के ढेरा दी गली जंगलों में आतंकियों द्वारा घात लगाकर सेना पर किए गए हमले में जेसीओ समेत पांच जवान शहीद हो गए थे।

पुलिस ने बताया कि विश्वसनीय सूत्रों के आधार पर एसओजी, सेना की 34 आरआर और सीआरपीएफ की 14 बटालियन के संयुक्त दल ने फेरीपोरा की घेराबंदी कर जैसे ही तलाशी अभियान शुरू किया। इलाके में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

करीब तीन से चार घंटे तक चली इस मुठभेड़ मे सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया

पहले तो सुरक्षाबलों ने छिपे हुए आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया परंतु जब उन्होंने हथियार डालने से इंकार कर दिया तो उन्होंने भी जवाब में फायरिंग शुरू कर दी। करीब तीन से चार घंटे तक चली इस मुठभेड़ मे सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

इससे पहले सुरक्षाबलों ने शोपियां के ही इमाम साहब तुलरान इलाके में आज तड़के तीन आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में बिहारी निवासी वीरेंद्र पासवान जो श्रीनगर में रेहड़ी चलाता था, का हत्यारा मुख्तयार अहमद शाह भी शामिल था।

आपको बता दें कि पिछले 34 घंटों में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच यह पांचवीं मुठभेड़ थी। इन मुठभेड़ों में अभी तक सुरक्षाबलों ने सात आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। ये सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के दूसरे धड़े द रजिस्टेंस फ्रंट से संबंधित थे। गत सोमवार को मारे जाने वाले दो आतंकियों में सूमो चालक का हत्यारा इम्तियाज भी शामिल था।

National Human Rights Commission: के 28वें स्थापना दिवस को PM ने किया संबोधित

Leave a Reply