अहंकार और अति आत्मविश्वास सबसे बड़े दुश्मनः शत्रुघ्न सिन्हा

0
516

उत्तर प्रदेश और बिहार में उपचुनाव में बीजेपी ने करारी हार का सामना किया है। बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर उपचुनावों में मिली हार को लेकर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा है। हार के बाद शत्रुघ्न ने इशारों-इशारों में बीजेपी को सचेत रहने और कमर कस लेने की सलाह दी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है सर, उत्तर प्रदेश और बिहार के उपचुनाव परिणाम आपको और हमारे लोगों को अपनी सीटबेल्ट कस के बांधने की तरफ इशारा कर रहे हैं। आगे का समय काफी कठिन है। आशा और प्रार्थना करते हैं कि हम इस संकट से जल्द ही उभरेंगे, जितनी जल्दी हो सके उतना अच्छा होगा। परिणाम हमारे राजनीतिक भविष्य के बारे में कई बातें कर रहे हैं। हम इसे हल्के में नहीं ले सकते। उम्मीद है कि पार्टी इस मुश्किल की घड़ी से जल्द निकलेगी।

गोरखपुर और फूलुपर सीट पर बीजेपी को करना पड़ा हार का सामना

बता दें कि बुधवार को उत्तर प्रदेश और बिहार के उपचुनाव को नतीजों ने पार्टी को हैरत में डाल दिया है। बीजेपी का गढ़ माने जाने वाली यूपी की गोरखपुर और फूलुपर सीट पर भी बीजेपी ने हार का सामना किया है। वहीं बिहार के अररिया में भी राजद ने बीजेपी को पटखनी दी है। इस उपचुनाव में बीजेपी की यह हार इसलिए भी करारी हार है क्योंकि यूपी की जिन दो सीटों पर उसे हार मिली है, उनमें से एक करीब 30 सालों से बीजेपी का गढ़ कही जाती थी। सीएम बनने से पहले गोरखपुर सीट से योगी आदित्यनाथ जीते थे।

LEAVE A REPLY