AIIMS NORCET Result 2020: सीबीटी परीक्षा परिणाम घोषित, इस लिंक देखें अपने नतीजे और रैंक

0
192

नई दिल्ली। AIIMS Nursing Officer Recruitment 2020: एम्स दिल्ली ने नर्सिंग ऑफिसर रिक्रूटमेंट कॉमन इलिजिबिलिटी टेस्ट (एनओआरसीईटी) 2020 कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) का परिणाम घोषित कर दिया गया है। जो उम्मीदवार एम्स नॉरसेट 2020 परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे ऑफिशियल वेबसाइट, nursingofficer.aiimsexams.org पर जाकर या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से अपना परिणाम और रैंक की जांच कर सकते हैं। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली द्वारा देश के कुल 15 एम्स संस्थानों में कुल 3803 नर्सिंग ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन (सं. 106/2020) के अंतर्गत कंप्यूटर आधारित परीक्षा का आयोजन 8 सितंबर 2020 को किया गया था।

‘‘हेल्थ केयर डिलीवरी सिस्टम इन इंडिया’’ का विमोचन

ऐसे देखें एम्स नॉरसेट 2020 नर्सिंग ऑफिसर सीबीटी परिणाम

उम्मीदवार एम्स नॉरसेट 2020 नर्सिंग ऑफिसर सीबीटी परिणाम देखने के लिए एम्स एग्जाम की ऑफिशियल वेबसाइट, aiimsexams.org पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही एनांसमेंट्स सेक्शन में दिये गये एम्स नॉरसेट 2020 नर्सिंग ऑफिसर सीबीटी रिजल्ट से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद रिजल्ट पीडीएफ फॉर्म में ओपेन होगा। इसके बाद उम्मीवार अपना रोल नंबर और रैंक सफल घोषित उम्मीदवारों की सूची में देख सकते हैं। उम्मीदवारों को रिजल्ट की कॉपी भविष्य की जरूरीतों के मद्देनजर सेव कर लेनी चाहिए।

एम्स नॉरसेट 2020 नर्सिंग ऑफिसर सीबीटी परिणाम के बाद क्या?

एम्स दिल्ली द्वारा जारी नॉरसेट 2020 नर्सिंग ऑफिसर सीबीटी परिणाम के लिए कुल 209 पन्नो की फाइल जारी की गयी है, जिसमें कुल 3803 नर्सिंग ऑफिसर विज्ञापित पदों के सापेक्ष कुल 12856 उम्मीदवारों को सीबीटी के आधार पर अनौपचारिक रूप से सफल घोषित किया गया है। एम्स के रिजल्ट नोटिस के अनुसार इन उम्मीदवारों के लिए इंटरव्यू का आयोजन नहीं किया जाएगा। इन उम्मीदवारों को अगले चरण में रैंक के अनुसार डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन और अन्य के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने संचार की नवीनतम प्रणाली क्यू.डी.ए का किया शुभारम्भ

LEAVE A REPLY