Delhi liquor scam case: में ईडी ने तीन राज्यों में 35 ठिकानों पर मारे छापे

2

नई दिल्ली। Delhi liquor scam case:  दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में आज ईडी ने दिल्ली, पंजाब और हैदराबाद में 35 ठिकानों पर छापेमारी की है। ईडी ने यह कार्रवाई सबूत जुटाने के लिए की है। दूसरी ओर दिल्ली हाईकोर्ट ने आज मुंबई के पूर्व पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को झटका दिया है। कोर्ट ने यूएपीए के तहत केस चलाने के खिलाफ याचिका को खारिज कर दिया है।

Uttarkashi Avalanche: रेस्‍क्‍यू के दौरान 7 और प्रशिक्षु पर्वतारोहियों के शव हुए बरामद

आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स रैकेट के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एजेंसी ने मुंबई और गुजरात से 120 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की ड्रग्स को जब्त किया है। मामले में एयर इंडिया के एक पूर्व पायलट समेत छह को गिरफ्तार किया गया।

03:19 PM, 07 Oct 2022
सीजेआई यूयू ललित जल्द होंगे रिटायर, केंद्र सरकार ने मांगा उत्तराधिकारी का सुझाव

सीजेआई यूयू ललित जल्द ही रिटायर होने वाले हैं। इसके मद्देनजर केंद्र सरकार ने आज उनसे अपने उत्तराधिकारी के नाम का सुझाव मांगा है। दरअसल सीजेआई 8 नवंबर को रिटायर होने वाले हैं। यूयू ललित का चीफ जस्टिस के तौर पर 74 दिनों का छोटा कार्यकाल है।

03:07 PM, 07 Oct 2022
शराब घोटाला केस में ED की छापेमारी

दिल्ली के शराब घोटाला मामले (Delhi liquor scam case) में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज दिल्ली, पंजाब और आंध्र प्रदेश में 35 ठिकानों पर छापेमारी की। इस मामले में ईडी की यह तीसरी बार छापेमारी है। एजेंसी कुल 100 ठिकानों पर दबिश दे चुकी है।

Gyanvapi Masjid Case: ‘शिवलिंग’ की कार्बन डेटिंग को लेकर आ सकता है फैसला

 

Leave a Reply