Delhi Excise Policy Row: भाजपा का सिसोदिया पर पलटवार

नई दिल्ली। Delhi Excise Policy Row:  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आरोपों पर भाजपा ने पलटवार किया है। प्रवक्ता गौरव भाटिया ने मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार और कट्टर बेईमानी को भाजपा पुरजोर तरीके से उजागर कर रही है। उन्होंने कहा कि ये स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के पास जनता के प्रश्नों के कोई उत्तर नहीं है।

Heavy Rain-Flood: देश के पांच राज्यों में भारी वर्षा का कहर

भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रही AAP- गौरव भाटिया

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल अगर आप ईमानदार हैं तो जो जनता प्रश्न पूछ रही है उसका उत्तर आप दे दीजिए। 24 घंटे बाद उत्तर में आया एक ट्वीट और उसमें भी वही अनर्गल बातें। इसलिए हमने सोचा कि जनता के जो सवाल हैं, वो पुन: आपके समक्ष रखें और ये दिखाऐ कि आप छोटे भ्रष्टाचारी नहीं हैं, ये भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बना रहे हैं

‘जिसे केजरीवाल देते हैं ईमानदारी का सर्टिफिकेट वो जरूर जाता है जेल’

गौरव भाटिया ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मनीष सिसोदिया कहते हैं, मैं झुकुंगा नहीं। अरविंद केजरीवाल खुद ही सिसोदिया को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते हैं। आजकल जिसको कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट केजरीवाल दे देते हैं, वो जेल जरूर जाता है। विवेचना के बाद आप कानून के सामने झुकेंगे भी और आपका भ्रष्टाचार भी रुकेगा।

मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर लगाया आरोप

इससे पहले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि भाजपा ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने कहा कि इसके बदले में सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद कर देंगे।

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Excise Policy Row) ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि भाजपा ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने लिखा, “सभी सीबीआई, ईडी मामलों को बंद कर देंगे।”

सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा कि भाजपा को मेरा जवाब है, मैं महाराणा प्रताप का वंशज व एक राजपूत हूं। मैं अपना सिर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों और साजिश करने वालों के आगे नहीं झुकूंगा। मेरे खिलाफ सभी मामले झूठे हैं। जो आप चाहते हैं वह कर लो।

Bharat Picathon Program: सितम्बर 2022 का शुभारम्भ

Leave a Reply