Dehli Shraddha Murder Case : देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करने पहुंचे श्रद्धा के पिता

260

मुंबई। Dehli Shraddha Murder Case  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुए चर्चित श्रद्धा हत्याकांड की गूंज महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों तक सुनी जा रही है। इस मामले को लेकर महाराष्ट्र भाजपा नेता किरीट सोमैया श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर के साथ मुंबई में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के आवास पर पहुंचे है। डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस की श्रद्धा के पिता से मुलाकात को लेकर अधिक जानकारी मीडिया को नहीं दी गई है।

President Murmu uttarakhand visit: उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर देहरादून पहुंची राष्ट्रपति मुर्मू

मीडिया से चर्चा कर सकते है श्रद्धा के पिता

श्रद्धा के पिता विकास वालकर के मीडिया को संबोधित करने की संभावना जताई जा रही है। इस बातचीत में मामले को लेकर खुलासा किया जा सकता है की विकास वालकर से महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री क्यों मिलना चाहते है। बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस से जुड़ी हर अपडेट पर पूरे देश की निगाहें टिकी रहती हैं।

श्रद्धा के पिता ने लगाई थी न्याय की गुहार

हत्याकांड मामले में कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा के पिता विकास वालकर (Shraddha father Vikas Walker) ने कहा था कि मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस को पहले ही समझ आ गया था कि आफताब कभी झूठी कहानी सुनाता है और कभी सच बोलता है। इसी कारण के चलते विकास वालकर ने अपनी बेटी की हत्या के आरोपित के नार्को टेस्ट की मांग की थी। इस मांग को उठाने के दौरान विकास वालकर ने कहा था कि वो न्याय के हकदार है।

मामले में ताजा अपडेट

श्रद्धा हत्याकांड (Dehli Shraddha Murder Case) का आरोपित आफताब पूनावाला फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। शुक्रवार को साकेत कोर्ट ने उसकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। साकेत कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की थी।

Himachal Chunav Result : कांग्रेस ने HP में अब तक 22 सीटों पर जीत दर्ज की

Leave a Reply