तीन दुकानों से चोरी का आरोपित गिरफ्तार, सामान बरामद Dehradun News

0
40

देहरादून। थाना सहसपुर क्षेत्र के उस्मानपुर छरबा में तीन दुकानों के ताले तोड़ कर सामान चोरी करने का आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपितों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर सामान भी बरामद कर लिया। वैधानिक कार्रवाई पूरी करते हुए पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

Tanhaji Box Office Collection Day 3: अजय देवगन की फ़िल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने ओपनिंग वीकेंड में बेहतरीन कलेक्शन

ग्राम उस्मानपुर छरबा में चोर ने तीन दुकान के ताले तोड़कर सामान चोरी कर लिया था। पुलिस ने चोरी व रात्रि गृहभेदन की धाराओं में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। प्रभारी निरीक्षक सहसपुर राजीव रौथाण ने इसके लिए एक टीम का गठन भी किया।

टीम में शामिल एसएसआई रविंद्र ङ्क्षसह नेगी, दारोगा पंकज कुमार, लक्ष्मी जोशी, शालू धारीवाल, सिपाही विलोचन सिंह, राजवीर आदि ने मुखबिर सक्रिय करने के साथ ही चोरों का सुराग लगाने को सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसके बाद आरोपित फिरोज खान निवासी ग्राम ढाकी सहसपुर को सैय्यद पीरवाला बाग खुशहालपुर से गिरफ्तार कर लिया।

चोरी के सामान के अलावा उसके पास से एक खुंखरी भी बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ खुखरी मिलने पर आम्र्स एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार आरोपित को जेल भेज दिया गया है।

खातों में मोबाइल नंबर रजिस्ट्रेशन करा हड़पे 28 लाख

बैंक खातों में अपना मोबाइल नंबर रजिस्ट्रेशन करा शातिर ने तीन खातों से करीब 28 लाख रुपये पर हाथ साफ कर दिया। कोतवाली पटेलनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।योगेश जैन पुत्र स्वर्गीय नरेश चंद्र जैन निवासी सेवला कलां निकट बहुगुणा इंटर कॉलेज ने पटेलनगर पुलिस को तहरीर दी कि उनके परिचित ललित वर्मा ने कुछ समय पहले उनके साथ मेलजोल बढ़ाया और ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के लिए दस्तावेज मांगे।

दस्तावेजों का दुरुपयोग कर आरोपित ने उनके तीन बैंकखातों में अपना मोबाइल नंबर रजिस्टे्रेशन कराकर बैंक एप्लीकेशन अपने मोबाइल में डाउनलोड की। समय-समय पर आरोपित ने खातों से 27,96,100 रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। योगेश जैन ने बताया कि इस संबंधी जानकारी जब उन्हें मिली तो आरोपित ललित वर्मा ने रोज आनाकानी करते हुए गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी। साथ ही रुपये लौटाने से इन्कार कर दिया।

संसद हमले से चर्चा में आए डीएसपी और आतंकियों के बीच 12 लाख में हुई थी डील

LEAVE A REPLY