देह व्यापार के गोरखधंधे का पर्दाफाश, दस गिरफ्तार

0
739

पुलिस ने रुड़की में देह व्यापार की सूचना पर एक गेस्ट हाउस में छापा मारा। छापे के दौरान पुलिस ने पांच जोड़ों को गिरफ्तार किया। जिन्हें पुलिस कोतवाली ले आई है। एक युवक-युवती खुद को पति पत्नी बता रहे हैं। पुलिस ने उनके परिजनों को बुलावाया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बड़ी बात यह है कि पांचों जोड़े मुजफ्फरनगर के ही रहने वाले हैं।

कोतवाली रुड़की पुलिस को सूचना मिली थी कि रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित एक गेस्ट में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। मुजफ्फनगर आदि से कॉल गर्ल्स को बुलाया गया है। सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी ने गेस्ट हाउस पर छापा मारा। छापे के दौरान गेस्ट हाउस के अलग-अलग कमरों से पांच जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस सभी को कोतवाली ले आई है।

युवक-युवती खुद ने खुद को बताया पति-पत्नी

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक साधना त्यागी ने बताया कि एक युवक-युवती खुद ने खुद को पति-पत्नी बताया है। पकड़ी गई युवतियों में एक किशोरी है। किशोरी ने पुलिस को बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ आई है। उसके भी परिजनों के बुलाया गया है। इसके अलावा तीन युवतियां कॉलगर्ल्स हैं। उनके साथ पकड़े गए युवक उनके ग्राहक हैं। पकड़े गए सभी मुजफ्फरनगर रहने वाले हैं। उनसे पूछताछ जारी है। पुलिस गेस्ट हाउस स्वामी के खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY