रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह ख़ान के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज

0
410

अमृतसर। फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और फिल्म निर्माता फराह ख़ान के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज किया गया है। धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में इन सेलेब्स के ऊपर यह मामला दर्ज किया गया है। अमृतसर जिले के तहत अजनाला पुलिस ने बुधवार रात केस दर्ज किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विक्रम दुग्गल ने बताया कि

आरोप है कि तीनों ने कुछ दिन पहले एक चैनल पर एक समुदाय विशेष के खिलाफ अपशब्द कहे थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (देहाती) विक्रम दुग्गल ने बताया कि कुछ संगठनों ने इसकी शिकायत की। इसके आधार पर रवीना टंडन सहित तीनों सेलेब्स पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

फराह खान के एक शो में भारती सिंह और रवीना टंडन को एक अंग्रेजी अक्षर की स्पेलिंग लिखने के लिए कहा गया था। यह शब्द पवित्र धार्मिक ग्रंथ से लिया गया था। भारती इसका मतलब नहीं जानती थीं। उन्होंने अपनी तरफ से ही इसका मतलब बताते हुए इसका मजाक उड़ाया। रवीना और फराह भी उनके इस मजाक में शामिल हुईं और उन्हें मजाक उड़ाने से नहीं रोका।

बता दें कि रवीना टंडन लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन छोटे पर्दे पर काफी सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीज़न 9 को जज किया था। इसके अलावा भारती सिंह भी टीवी पर काफी सक्रिय हैं। वह कपिल शर्मा के शो में नजर आती हैं। इसके अलावा वह कई और शोज़ में बतौर होस्ट या कॉमेडियन नजर आती रहती हैं।

फराह खान ने इस साल दो फ़िल्मों के साथ बतौर कोरियोग्राफर काम किया है। वह स्टूडेंट्स ऑफ़ दी इयर 2 और हाउसफुल 4 के साथ बतौर कोरियोग्राफर जुड़ी थीं। इसके अलावा वह छोटे पर्दे पर भी नजर आईं। बी़ते दिनों ये खबर भी आई थी कि फराह बिग बॉस 13 को होस्ट कर सकती हैं। वह सलमान ख़ान की जगह ले सकती हैं। हालांकि, सलमान शो छोड़ेंगे या फराह उनकी जगह लेंगी, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY