Baba Ka Dhaba: अब आगरा के कांजी बड़े बेचने वाले बुजुर्ग का वीडियो वायरल

0
181

नई दिल्ली। हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल्ली के एक बुजुर्ग व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ था, जो सड़क किनारे एक छोटा सा ढाबा चलाते हैं। वायरल हुए वीडियो में बुजुर्ग रोते हुए नज़र आ रहे थे, वीडियो वायरल होने के बाद भारी संख्या में लोग बुजुर्ग के ढाबे पर पहुंचे, जिसका नाम बाबा का ढाबा है। सोशल मीडिया पर यह टॉप ट्रेंड पर भी रहा और कई मीडिया ने भी इसे कवर किया।

नहीं माना परिवार, मतृक पुजारी की पत्नी की बिगड़ी तबीयत

अब ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जो आगरा का है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति कांजीबड़े बेच रहे हैं। अब अपील की जा रही है कि आगरा में रहने वाले लोग बुजुर्ग व्यक्ति की मदद करने पहुंचे। बाबा की ढ़ाबा की तरह यह वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिस कई फिल्मी हस्तियों ने भी शेयर किया है। साथ ही फिल्मी स्टार्स अपील कर रहे हैं कि आगरा वाले लोग इनकी मदद करें।

क्या है वीडियो?

एक वीडियो है, जिसमें एक महिला एक बुजर्ग व्यक्ति से बात कर रही हैं और वो अपने ठेले के बारे में बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो आगरा का है, जिसमें वो बुजुर्ग व्यक्ति कांजी बड़े बेच रहे हैं और काफी दुखी नज़र आ रहे हैं। वीडियो में महिला की आवाज आ रही है और वो आगरा में इस ठेले का एड्रेस बताते हुए लोगों से बुजर्ग व्यक्ति की मदद करने की अपील कर रही हैं।

महिला की सुरक्षा को लेकर गृह मंत्रालय की एडवाइजरी

LEAVE A REPLY