Aryan Khan Drug Case news: आर्यन ख़ान की ज़मानत पर कोर्ट में सुनवाई शुरू

0
59

नई दिल्ली। Aryan Khan Drug Case news: शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान की रिहाई पर आज मुंबई के मजिस्ट्रेट फैसला देने वाले हैं। आर्यन ख़ान इस वक्त एनसीबी की कस्टडी में हैं। 2 अक्टूबर को उन्हें मुंबई के क्रूज से हिरासत में लिया गया था, फिर गिरफ्तार कर 4 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया था। 4 अक्टूबर को इस मामले में फिर से सुनवाई हुई और आर्यन को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेज दिया।

Young Chief Minister’s Vision : पर प्रधानमंत्री ने लगाई मुहर

7 अक्टूबर को आर्यन की एक बार फिर कोर्ट में पेशी हुई और ख़ान समेत इस केस के आठ आरोपितों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। लेकिन इसके तुरंत बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने उसी अदालत में अंतरिम जमानत का आवेदन दे दिया। जिसपर आज 12 : 30 बजे सुनवाई होनी है…

Aryan Khan Drug Case news:

मुंबई की एसप्लानेड मजिस्ट्रेट कोर्ट (Esplanade Magistrate court) ने क्रूज शिप ड्रग मामले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई शुरू कर दी है।

आर्यन खान समेत सभी आठ आरोपियों की जमानत पर सुनवाई कुछ देर में शुरू होने वाली है। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे कोर्ट में पहुंच गएं हैं। एनसीबी से भी कोर्ट ने जवाब मांगा है।

आर्यन खान को लेकर एक्ट्रेस सोमी अली ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने ऑफिसशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा,’कौन सा बच्चा है जिसने ड्रग्स के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं किया, इस बच्चे को घर जाने दो। ड्रग्स और वैश्यावृति कभी खत्म नहीं होने वाले, इसलिए उन्हें अपराध मानना ही बंद कर देना चाहिए’।

Lakhimpur Kheri Violence: लवकुश और आशीष पांडेय गिरफ्तार, तीन अन्‍य हिरासत में

Leave a Reply