Sponsored
loading...

अलीगढ़ में नहीं चली फिल्म छपाक, सपाइयों ने की नारेबाजी Aligarh News

0
157

अलीगढ़: ‘छपाक’ मूवी न देख पाने पर सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। शुक्रवार को वे पहले मीनाक्षी सिनेमा घर पहुंचे, फिर जीवीएम मॉल गए, लेकिन कहीं भी फिल्म प्रदर्शित नहीं की गई। इस पर आपत्ति जताते हुए सपाइयों ने डीएम के नाम एसीएम द्वितीय को ज्ञापन सौंपकर कहा कि अराजक तत्वों की धमकी के चलते फिल्म प्रदर्शित नहीं की गई है।

फिल्म का विरोध क्यों?

सपा छात्रसभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा है कि जो लोग विरोध कर रहे हैं वे कल तक एसिड पीडि़तों के साथ सड़क पर प्रदर्शन करते थे, अब उन पीडि़तों पर बनाई गई फिल्म का विरोध कर रहे हैं। प्रशासन भी इनके आगे नतमस्तक है। ये लोग सिनेमाघरों के बाहर होर्डिंग्स लगाकर धमकी दे रहे हैं, इन पर कार्रवाई होनी चाहिए। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के निवर्तमान जिलाध्यक्ष अर्जुन ठाकुर ने कहा है कि ये फिल्म एसिड अटैक की सच्ची कहानी है और इस समाज के लिए एक आईना भी है। छपाक का विरोध करने वालों को शर्म आनी चाहिए। इस मौके पर कौशल दिवाकर, मनीष शर्मा, पूजा गौतम, इंदु यादव, रेखा चौधरी, राकेश यादव, गोलू सचदेवा, हिमांशु रावत, अजय शर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

किसी भी सिनेमाघर में नहीं चली ‘छपाक’

सोशल मीडिया पर विरोध के एलान के बीच दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक ‘ रिलीज हो गई, लेकिन शहर के किसी भी सिनेमा हॉल में संचालन नहीं हो सका। सोशल मीडिया पर विरोध के चलते संचालकों ने इस फिल्म से हाथ खींच लिए। सभी ने एक दिन पहले ही संचालन को लेकर इन्कार कर दिया था। अधिकांश सिनेमाघरों में ‘तान्हा जी ‘ शुरू की गई है।

दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर गुस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एसिड अटैक पीडि़तों को लेकर छपाक फिल्म की है। सिनेमा हॉल में इसका प्रदर्शन होना था, लेकिन दीपिका फिल्म से दो दिन पहले अचानक जेएनयू में धरना दे रहे छात्रों के बीच पहुंचने से कुछ लोगों के निशाने पर आ गईं। इन लोगों ने सोशल मीडिया पर विरोध शुरू कर दिया। फिल्म के बहिष्कार तक एलान कर दिया। कुछ लोगों ने तो शहर में पोस्टर तक लगा दिए। ऐसे में फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले ही सिनेमा संचालकों ने प्रदर्शन से इन्कार कर दिया। इसी कारण शुक्रवार को शहर के किसी भी सिनेमा हॉल में इसका संचालन नहीं हो सका। स्टार वल्र्ड सिनेमा, सीमा मल्टीफ्लेक्स व डीडी सिनेमा में भी प्रदर्शन नहीं हुआ। हालांकि, अगर सब कुछ ठीक रहा तो सिनेमा घर संचालक इसके प्रदर्शन पर विचार कर सकते हैं।

loading...

LEAVE A REPLY