बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकेन के साथ किया गिरफ्तार

773

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकेन के साथ गिरफ्तार किया गया है। पामेला के साथ उनके एक दोस्त प्रवीर कुमार डे को भी अरेस्ट किया है। दोनों एक ही कार में सवाल थे, जिससे कोकेन बरामद किया गया। यह गिरफ्तारी दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से की गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में नीति आयोग की बैठक
​ड्रग्स सप्लाई में शामिल होने का आरोप

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने गोस्वामी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपनी कार खड़ी करने जा रही थीं। अधिकारी ने कहा, ‘गोस्वामी कुछ समय से ड्रग्स की तस्करी में शामिल थीं। हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को ड्रग्स की सप्लाई करने आ रही हैं।’

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं पामेला

पामेला गोस्वामी भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा की राज्य सचिव हैं। पामेला काफी एक्टिव होकर सोशल मीडिया पर पार्टी से जुड़ी अपडेट पोस्ट करती हैं। इसके अलावा राज्य में होने वाली पार्टी की घटनाओं की फोटो भी शेयर करती हैं।

​दो साल पहले भाजपा में हुईं थी शामिल

पामेला गोस्वामी साल 2019 में भाजपा में शामिल हुईं थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्होंने एयर होस्टेस का भी काम किया। बाद में वे बंगाली टेलीविजन की दुनिया में आ गईं।

​यदि गलत किया है तो कानून अपना काम करेगा

भाजपा की महिला सांसद लॉकेट चटर्जी ने इस मामले में सधी हुई प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यदि पामेला गोस्वामी युवा लड़की है। यदि उसने कुछ गलत किया है तो इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

​टीएमसी नेता ने पामेला पर साधा निशाना

टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने कहा, “इससे पहले, एक भाजपा महिला नेता को जलपाईगुड़ी में एक बाल तस्करी मामले में शामिल पाया गया था। अब एक और युवा नेता को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है। ”

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा गिरफ्तार, बिना इजाजत प्रदर्शन और बाजार बंद करने का आरोप

Leave a Reply