तापसी-अनुराग के यहां IT रेड पर मचा घमासान

1163

नई दिल्ली। बीते दिन तापसी- अनुराग सहित कई फिल्म सितारों के यहां आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कुछ मुहावरों के माध्यम से केंद्र सरकार पर तंज कसा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ मुहावरे.. उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है। भीगी बिल्ली बनना केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया। राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।

महाकुम्भ में संतों के दर्शन मात्र से जीवन होता है सफलः मुख्यमंत्री

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किए जाते हैं। फिर चाहे वह चीन का मसला हो या फिर किसानों का। इससे पहले कांग्रेस नेता ने महाराष्ट्र सरकार, महाराष्ट्र कांग्रेस, शिवसेना समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने इसे सरकार की बदले की कार्रवाई करार दिया था।

अशोक चव्हाण ने भी दिया था बयान

इस छापेमारी पर महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने भी बीते दिन बयान दिया था कि मोदी सरकार की ये कार्रवाई दर्शाती है कि वो बदले की भावना से काम कर रही है। वहीं, शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर कहा था कि उम्मीद है कि देश में जल्द आयकर विभाग, सीबीआई और ईडी बंधुआ मजदूरी के माहौल से बाहर निकलेगी।

गौरतलब है कि आयकर विभाग की कई टीमों ने बीते दिन मुंबई-पुणे में करीब 30 जगहों पर छापेमारी की थी। ये सभी जगह अनुराग कश्यप की कंपनी ‘फैंटम’ और अन्य कुछ फिल्म प्रोडक्शन से जुड़ी हुई थीं। इसके साथ ही आयकर विभाग ने तापसी पन्नू को मैनेज करने वाली कंपनी के ठिकाने पर भी छापेमारी की थी। विभाग की तरफ से की गई इस छापेमारी के दौरान कई कागजातों को खंगाला गया और लैपटॉप की जांच की गई। इतना ही नहीं पुणे में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के घर पर देर रात तक आयकर विभाग ने छापेमारी की।

मुख्यमंत्री ने 150 बेड के बेस अस्पताल का किया निरीक्षण

Leave a Reply