सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक महिला सहित तीन नक्सली मारे गए

0
156

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक महिला सहित तीन नक्सली मारे गए। पुलिस के मुताबिक, इस मुठभेड़ के दौरान एक सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) का जवान भी गोली लगने से घायल हो गया है। महानिरीक्षक (बस्तर रेंज) सुंदरराज पी ने बताया कि झड़प सुबह 8 बजे के आसपास जंगल में हुई जब एसएसबी की 33 वीं बटालियन की एक टीम अपने कोसरंडा कैंप से ड्यूटी पर गश्त पर निकली थी। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ जब थमी तो इसमें एक महिला सहित तीन नक्सलियों के शव बरामद किए गए।

सीएम रावत ने दिए निर्देश दिए दिल्‍ली से उत्‍तराखंड आने वाले लोगों पर नजर रखी जाए

95 राइफल एक एसएलआर राइफल और देसी हथियार भी पाए गए

राजधानी रायपुर से लगभग 150 किलोमीटर दूर स्थित मुठभेड़ स्थल पर एक एक्स -95 राइफल एक एसएलआर राइफल और देसी हथियार भी पाए गए। बताया गया कि एसएसबी के एक हेड कांस्टेबल को कार्रवाई के दौरान मामूली चोटें आईं।

उन्होंने कहा कि राज्य की राजधानी रायपुर से लगभग 150 किलोमीटर दूर स्थित मुठभेड़ स्थल पर एक एक्स -95 राइफल, एक एसएलआर राइफल और देसी हथियार भी पाए गए। बताया गया कि एसएसबी के एक हेड कांस्टेबल को कार्रवाई के दौरान मामूली चोटें आईं। अधिकारी ने कहा कि उन्हें अंतागढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर से 86.5 ग्राम गांजा हुआ बरामद

LEAVE A REPLY