सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान स्थित जैश ए मोहम्मद के चार आतंकियों को दिखा दिया दोजख का रास्ता

0
96

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में नगरोटा में हुए एनकाउंटर (Nagrota Encounter) में सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान स्थित जैश ए मोहम्मद के चार आतंकियों को दोजख का रास्ता दिखा दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले में पाकिस्तान का सीधा नाम लिया है। पीएम मोदी ने लगातार दो ट्वीट किए हैं। पीएम ने कहा कि पाकिस्तान स्थिति जैश ए मोहम्मद के आतंकी जिस मंशा के साथ भारत में दाखिल हुए थे, हमारे सतर्क सुरक्षाबलों ने उनकी हर मंशा पर पानी फेर दिया।

छठ पूजा के दौरान बिहार, यूपी समेत अन्य राज्यों में सूर्योदय और सूर्यास्त का समय।

पीएम मोदी ने कहा कि

पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े 4 आतंकवादियों के साथ बड़ी मात्रा में हथियारों और विस्फोटकों की मौजूदगी यह संकेत देती है कि ये आतंकी हमारे देश के भीतर दहशतगर्दी फैलाने आए थे और सेना ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे सुरक्षा बलों ने एक बार फिर अत्यंत बहादुरी और उनकी सतर्कता के कारण आंतकी साजिश नाकाम हुई। पीएम मोदी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में जमीनी स्तर के लोकतांत्रिक प्रणाली को निशाना बनाने वाली एक नापाक साजिश को हराया है।

बड़े हमले की थी साजिश

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गृह मंत्री अमित शाह ,राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, विदेश सचिव और शीर्ष खुफिया अफसरों के साथ नगरोटा एनकाउंटर (Nagrota Encounter) पर समीक्षा बैठक की। सूत्रों के मुताबिक सरकार का ये मानना है कि आतंकवादी 26/11 की वर्षगांठ पर एक आतंकी हमले की योजना बना रहे थे। बता दें कि बीते गुरुवार तड़के हुए मुठभेड़ में 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया था।

पीएम ने की थी बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गृह मंत्री, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, विदेश सचिव और शीर्ष खुफिया अफसरों के साथ नगरोटा एनकाउंटर पर समीक्षा बैठक की। सरकारी सूत्रों के मुताबिक, ये आतंकी 26/11 हमले की बरसी पर एक बड़े आतंकी हमले की तैयारी में थे।

दिल्ली और महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में कोरोना के मामलों में इजाफा।

LEAVE A REPLY