बंपर वोटों से जीतेंगे भाजपा प्रत्याशी: सुबोध

0
597

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के जुबल कोटखाई विधानसभा सीट के प्रभारी मंत्री एवं उत्तराखंड कृषि एवं उद्यान मंत्री सुबोध उनियाल ने कहाकि भाजपा प्रत्याशी बंपर वोटों से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहाकि विपक्षी उम्मीदवार की जमानत नहीं बचेगी। उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व से हर ओर भाजपा की लहर चल रही है। सुबोध ने यहां जुबल विधानसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी नरेंद्र बरागटा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया।
सुबोध ने कहा कि कार्यकर्ताओं से पूरे जोरशोर से पार्टी प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए प्रचार करने को कहा। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री सुबोध उनियाल को जोरदार स्वागत किया।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने भी की सभा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी हिमाचल प्रदेश पहुंचकर पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान कृषि एवं उद्यान मंत्री सुबोध उनियाल भी थे। सुबोध ने बताया कि वे 15 दिनों तक हिमाचल प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। विधानसभा सीट जुबल कोटखाई, ठियोग, रोहड़ू और रामपुर का दौरा करेंगे। इन क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

LEAVE A REPLY