केंद्रीय जांच ब्यूरों के अधिकारियों ने अफसरों के घर छापे मारे

0
143

गाजियाबाद: यूपी में गाजियाबाद और नोएडा समेत जब दिल्ली के सीबीआई अफसरों के घर सीबीआई टीम अचानक पहुंची तो हर कोई हैरान रह गया। भ्रष्टाचार के आरोप में केंद्रीय जांच ब्यूरों के अधिकारियों ने इन अफसरों के घर छापे मारे। गाजियाबाद में सीबीआई के बड़े अधिकारी के घर छापे की खबर सबसे पहले आई।

स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी द्वारा कोविड-19 वैक्सीन के बारे में की प्रेसवार्ता

दिल्ली और नोएडा में भी सीबीआई के दूसरे अफसरों के घर पर छापे

सूत्रों की मानें तो केंद्रीय जांच ब्यूरों गाजियाबाद में पूर्व अधिकारी के फ्लैट को चारों तरफ से घेर कर सीबीआई ने तलाशी की। इसके अलावा दिल्ली और नोएडा में भी सीबीआई के दूसरे अफसरों के घर पर छापे मारे गए।

इस अधिकारी का नाम आर के ऋषि बताया जा रहा है। वह सीबीआई अकादमी गाजियाबाद में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। सूत्रों की मानें तो उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। शिकायत के बाद सीबीआई की एक टीम अधिकारी के कौशांबी इलाके में स्थित घर पहुंची।

इन ठिकानों पर भी छापे

टीम शिवालिक टावर के फ्लैट नंबर 402 में पहुंची। बताया जा रहा है कि बिना किसी को भनक लगे टीम सुबह करीब 8:30 बजे शिवालिक टावर पहुंच गई थी। टीम में 12 लोग शामिल बताए जा रहे हैं। टीम के सदस्य फ्लैट के बाहर से लेकर अंदर तक मौजूद थे। छापेमारी की कार्रवाई करने के बाद लगभग डेढ़ बजे टीम यहां से निकल गई।

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के अलावा नोएडा और दिल्ली के कई ठिकानों पर भी सीबीआई की टीमें पहुंची हैं। एक मामले से जुड़े अन्य सीबीआई अधिकारियों के ठिकानों पर छापे चल रहे हैं।

मकर संक्राति के अवसर पर CM रावत ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

 

LEAVE A REPLY