मध्य प्रदेश: रायसेन में नदी में बस गिरने से दर्दनाक हादसा, 6 लोगों की मौत; 19 घायल

0
307

रायसेन,मध्य प्रदेश के रायसेन में आज एक बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां रायसेन में नदी में बस गिर गई, इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 19 यात्री घायल हुए हैं। सभी घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक देर रात एक यात्री बस अपना नियंत्रण खोकर रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई। इस हादसे के बाद स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है, वहीं लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

निर्यात पर रोक के बाद अब इन रास्‍तों से नेपाल ले जाई जा रही है भारतीय प्‍याज Gorakhpur News

पुलिस ने कहा कि रायसेन जिले में कल रात एक बस के नदी में गिरने से दो साल के बच्चे सहित लगभग छह लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए।यह घटना सुबह 2 बजे के आसपास की है जब बस इंदौर से छतरपुर जा रही थी। बस में 45 यात्री सवार थे।

घटना के तुरंत बाद, पुलिस अन्य कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई। बचाव अभियान की निगरानी के लिए जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।हम घायलों को रेडक्रॉस से 10,000 रुपये देंगे।घटना के पीड़ितों में एक दो साल का बच्चा, दो महिलाएं और तीन अन्य लोग शामिल थे।घटना के कारणों की जांच के लिए एक जांच चल रही है।

छात्रवृत्ति घोटाला में पूर्णानंद डिग्री कॉलेज पर मुकदमा Dehradun News

LEAVE A REPLY