इंटेक्स ने 3,333 रुपये मे लॉन्च किया 4G स्मार्टफोन Aqua Power E4

2817

स्वदेशी कंपनियां आजकल सस्ते से सस्ता 4G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं. इंटेक्स ने सिर्फ 3,333 रुपये में Aqua Power E4 लॉन्च किया है. इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर प्री रैजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है और शुक्रवार से इसकी बिक्री होगी.

ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉप क्लूज पर प्री रैजिस्ट्रेशन करने पर 100 रुपये की छूट भी मिलेगी. यानी इसे 3,233 रुपये में भी ले सकते हैं. इसकी दूसरी खासियत यह है कि इसमें एक इनबिल्ट SOS फीचर दिया गया है जिसे यूज करते हुए इमरजेंसी कॉन्टैक्ट्स को जानकारी दी जा सकती है. इसके लिए तीन सेकंड्स तक वॉल्यूम अप और डाउन प्रेस करना होगा.

4 इंच की टीएफटी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है और 1GHz का क्वॉड कोर प्रोसेसर है. इसमें 1GB रैम के साथ 8GB की इंटरनल मेमोरी भी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 32GB तक किया जा सकता है.

बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश और ऑटोफोकस के साथ 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए भी इसमें 2 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE सहित माइक्रो यूएसबी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Leave a Reply