Bigg Boss 13 के रनर-अप रहे आसिम रियाज़ ने मुंबई में ख़रीदा सी-फेसिंग फ्लैट

0
144

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 शुरु हुए एक हफ़्ते से अधिक बीत चुका है और सिद्धार्थ शुक्ला सीनियर्स के तौर पर एक बार फिर घर में मौजूद हैं, जो 13वें सीज़न के विजेता रहे थे। बिग बॉस 13 की ट्रॉफी भले ही सिद्धार्थ शुक्ला ने जीती हो, मगर रनर-अप रहे आसिम रियाज़ ने दिल जीते, जिसके चलते सोशल मीडिया में उन्होंने अपने लिए एक तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार की है। आसिम अब अपने ख़्वाबों को पूरा करने में जुटे हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में अपने लिए एक सी-फेसिंग फ्लैट ख़रीदा है। आसिम की इस नई कामयाबी पर उनके पिता ने ख़ुशी जताई।

चीन की वैक्सीन का क्लीनिकल ट्रायल अब अधर में गया लटक

आसिम के पिता रियाज़ अहमद चौधरी ने ट्वीट किया

एक पिता अपनी भावनाएं और उत्साह नहीं रोक सकता, जब उसके बच्चे अपनी कड़ी मेहनत और जज़्बे से अच्छा करें और सम्मान हासिल करें। इसलिए आसिम रियाज़ के सी-फेसिंग नये घर का वीडियो देख आज मुझे ख़ुशी महसूस हो रही है, जो तुम्हारा (आसिम) हक़ है।

आसिम की इस उपलब्धि पर उनके चाहने वाले भी बधाई दे रहे हैं। उन्होंने घर का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे एक यूज़र ने ट्विटर पर साझा करके ढेर सारी ख़ुशियों के लिए शुभकामनाएं दीं।

ड्रीम कार भी ख़ुरीद चुके हैं आसिम

आसिम ने जुलाई में अपनी ड्रीम कार बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ एम स्पोर्ट्स ख़रीदी। आसिम ने बताया था कि उन्होंने यह कार दिल्ली से ख़रीदी है। आसिम ने कार की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसके बाद उन्हें ख़ूब बधाइयां मिलीं। आसिम ने लिखा था- अपनी ड्रीम कार बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज़ एम स्पोर्ट्स ख़रीदकर बेहद ख़ुश हूं।

बिग बॉस 13 के बाद म्यूज़िक वीडियोज़ में काम

बिग बॉस 13 में आसिम की यात्रा बेहद रोमांचक और उतार-चढ़ाव वाली रही। शो के वक़्त आसिम की एंट्री एक सीधे-सादे चॉकलेटी मॉडल के रूप में हुई थी, मगर जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, आसिम के तेवर शो की हाइलाइट बनने लगे। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दुश्मनी के कई रंग दर्शकों ने देखे। शो के होस्ट सलमान ख़ान के लिए भी आसिम और सिद्धार्थ की रंजिश सिरदर्द बन गयी थी।

अपने खेल से आसिम ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार की, जिसके दम पर वो शो के पहले रनर अप बनने में कामयाब रहे। बिग बॉस के बाद आसिम ने बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं हिमांशी खुराना के साथ म्यूज़िक वीडियोज़ किये। हिमांशी के साथ उनकी रिलेशनशिप बिग बॉस के घर में शुरू हुई थी, जो बाहर भी जारी है।

देश के अगले साल तक आ सकती है कोरोना की वैक्सीन

LEAVE A REPLY