Deepesh Bhan Death: नहीं रहे ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मलखान

258

Deepesh Bhan Death: छोटे पर्दे के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर है’ में मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन हो गया है। प्राप्त के मुताबिक, दीपेश भान शनिवार की सुबह क्रिकेट खेलते वक्त ग्राउंड पर ही गिर पड़े थे। उनकी नाक से खून बह रहा था। ग्राउंड पर मौजूद लोग उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि दीपेश अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते थे और वह शनिवार को जिम से आने के बाद क्रिकेट खेलने गए थे।

Partha Chatterjee: जानें कौन हैं घोटाले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी

एक शो के लिए लेते थे इतनी फीस

पिछले 16-17 वर्ष से दीपेश भान (Deepesh Bhan Death) दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। हालांकि, असली पहचान उन्हें ‘भाबीजी घर पर हैं’ से मिली। छोटे पर्दे के इस मशहूर सीरियल में दीपेक भान का किरदार एक लोफर टाइप युवक का था जो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए गढ़ा गया था। बता दें कि अभिनेता पिछले सात वर्ष से मलखान सिंह बनकर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे थे और वह इसके लिए 25 हजार रुपये की फीस लेते थे।

आमिर खान के साथ आए थे नजर

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दीपेश भान बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। जी हां, अभिनेता आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में नजर आए थे। इसके अलावा दीपेश फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी अभिनय कर चुके हैं। इतना ही नहीं दीपेश कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत कई शो में काम कर चुके हैं।

आठ महीने पहले हुआ था मां का निधन

आठ महीने पहले ही दीपेश की मां का निधन हुआ था। मां की मौत पर दीपेश ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट करते हुए लिखा था, मां तुम क्यों चली गई। लव यू मां। तुम बहुत याद आओगी। आखिरी समय में पिता जी तुम्हें लेने आए होंगे। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं मां। मैं जानता हूं कि तुम मेरे आस-पास ही हो। मां तुम जहां भी हो बस सुकून से रहना। भगवान से यही प्रार्थना है कि अगले जन्म में भी मां मैं तुम्हारा ही बेटा बनूं।

Rotary Club Dehradun: ने छात्रों को किये प्रमाणपत्र वितरित

Leave a Reply