Vicky Katrina Death Threat: कटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। Vicky Kaushal Death Threat: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड के इस पावर कपल को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। इस पूरे मामले को लेकर केस दर्ज हो चुका है। इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। स्टार्स को लेकर सामने आई इस खबर ने फैंस सहित हर किसी को चिंता में डाल दिया है।

Maharashtra Politics: चुनाव आयोग के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचा उद्धव ठाकरे गुट

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज

विक्की कौशल और कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर एक अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने (Vicky Kaushal Death Threat) की धमकी दी है। स्टार्स ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मामला

विक्की कौशल की शिकायत पर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में धारा 506 (2), 354 (डी) आईपीसी आर / डब्ल्यू धारा 67 आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। विक्की कौशल ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया की एक व्यक्ति इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज पोस्ट करने के साथ ही धमकी दे रहा है। उसने कहा कि आरोपी उसकी पत्नी का पीछा भी कर रहा है और उन्हें धमका रहा है।

President Droupadi Murmu: द्रौपदी मुर्मू बनीं देश की 15वीं राष्ट्रपति

Leave a Reply