Happy Birthday Abhishek Bachchan: देर रात ऐश्वर्या ने पति अभिषेक को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

1229

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के रोल को जिया है। आज अभिषेक का जन्मदिन है। उनका जन्म 5 फरवरी, 1976 को मुंबई में हुआ था। आज अभिषेक फैमिली और फैंस के साथ अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके और भी खास के लिए अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय ने स्पेशल तैयारियां की हैं। ऐश ने सोशल मीडिया पर देर रात कुछ तस्वीरें शेयर हैं। इसके साथ ही उन्होंने इन फोटोज के साथ खास कैप्शन लिखा। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने प​ति अभिषेक को खास अंदाज में बर्थडे विश किया। उन्होंने देर रात कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें पूरा बच्चन परिवार नजर आ रहा है। इस तस्वीर के साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, ‘प्यार, हमेशा’। फोटो में अमिताभ बच्चन ब्लैक ट्रैकसूट में नजर आ रहे हैं। वहीं, जया बच्चन ने सूट पहना हुआ है। इसके साथ ही तस्वीर मैं आप देख सकते हैं कि आराध्या बच्चन फोटो क्लिक कराते हुए मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं और पोज दे रही हैं। इसके अलावा ऐश्वर्या ने एक और तस्वीर शेयर की है। ये सेल्फी है। इसमें अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या तीनों नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करने के साथ ही ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी-पापा, प्यार प्यार प्यार हमेशा।’

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी ​अपकमिंग मूवी में ‘ब्रीथ सीजन 2’ में नजर आने वाले हैं। इन दिनों वह इस मूवी की शूटिंग में​ बिजी हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर दी थी।

Leave a Reply