मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर से 86.5 ग्राम गांजा हुआ बरामद

0
194

नई दिल्ली। टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अचानक ही एक बड़ी मुसीबत में पड़ गए हैं। हाल ही में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और हर्ष के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था। जिसके बाद एनसीबी को भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। दोनों को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया गया तो दोनों ने ही गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार कर ली।

वैक्‍सीन का भारत में आखिरी दौर का ट्रायल

भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया

अब एनसीबी ने भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, हालांकि दोनों ने कोर्ट में अपनी ज़मानत के लिए अर्जी दे दी है जिसपर आज सुनवाई होनी है। अब देखना होगा कि कोर्ट, भारती सिंह और उनके पति को राहत देता है या न्यायिक हिरासत को बरकरार रखा जाता है। अगर आज भारती सिंह को आज कोर्ट से राहत नहीं मिलती है तो कॉमेडियन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जाएंगी।

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष ऐसे पहले टीवी सेलेब्स नहीं हैं जो किसी आरोप या केस में फंसकर जेल गए हों। इन दोनों से पहले भी कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो जेल की हवा खा चुके हैं।

कीकू शारदा

साल 2016 में कीकू शारदा ने कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की नकल की थी जिसके बाद राम रहीम के समर्थक भड़क गए थे और उन्होंने कीकू के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था। इस सिलसिल में कीकू को अरेस्ट कर लिया गया था वो एक दिन जेल में रहे थे।

प्रीतिका चौहान

‘देवों के देव महादेव’ और ‘जय मां वैष्णो देवी’ जैसे सीरियल में देवी के अवतार में नज़र आईं प्रीतिका को हाल ही में ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अरेस्ट किया था। हालांकि अब प्रीतिका को बेल चुकी है।

एजाज़ खान

बिग बॉस फेम और एक्टर एजाज़ खान तो कई बार जेल की हवा खा चुके हैं। ड्रग्स रखने के आरोप, टिक टॉक पर विवादित वीडियो पोस्ट, मॉडल ऐश्वर्या चौबे के साथ बदतमीज़ी, फेसबुक पर कोरोना वायरस के नाम पत्रकारों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग..इन सारे मामले में एजाज़ जेल अरेस्ट हो चुके हैं।

राजा चौधरी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा चौधरी शराब पीकर सेट पर हंगामा और बदतमीजी करने का आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं। इसके अलावा वो जयपुर के एक हस्पिटल के बाहर हंगामा करने के मामले में भी अरेस्ट हो चुके हैं

कार्तिक मास की प्रभात फेरी, भजन सुन भक्त हुए मंत्रमुग्ध

LEAVE A REPLY