कपिल शर्मा ने दिया दीपिका पादुकोण को बर्थडे सरप्राइज़, मौका मिलते ही किया फ्लर्ट

0
737

नई दिल्ली: सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो में कपिल अपने मेहमानों से मज़ेदार बातचीत करते और उन्हें हंसाते नज़र आते हैं। शो में ऐसा कम ही हुआ है जब कपिल शर्मा ने किसी एक्ट्रेस से फ्लर्ट ना किया हो। ऐसे मेंं जब शो में कपिल की पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंची तो कपिल कैसे खुदको फ्लर्ट करने से रोक पाते। जी हां, जल्द ही कपिल के शो में उनकी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आने वाली हैं, जिनके जन्मदिन को कपिल शो में खास तरह से मनाने वाले हैं।

कम से कम छह माह तक नहीं सुधरेंगे ईरान-अमेरिका के बीच हालात, भारत भी होगा प्रभावि

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक जल्द ही 10 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म का प्रमोशन करने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल शर्मा के शो में पहुंची हैं। दीपिका इस वीकेंड यानि अपने जन्मदिन के मौके पर शो में आएंगी।

कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण का जन्मदिन खास बनाने के लिए उन्हें एक सरप्राइज़ दिया है। कपिल ने पहले तो दीपिका के पहुंचने पर उनसे खूब जमकर फ्लर्ट किया था। बाद में उन्होंने मौका देखकर उनके लिए एक केक मंगवाया है। जिसे दीपिका द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम के साथ काटती नज़र आने वाली हैं।

आपको बताते चलें कि जब कपिल शर्मा ने अपने दूसरे सीज़न की शुरुआत की थी, तो दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ शो में पहली मेहमान बनकर पहुंची थी। कपिल अक्सर सिर्फ दीपिका ही नहीं बल्कि अपने कई मेहमानों के सामने कह चुके हैं कि वो दीपिका पादुकोण को पसंद करते हैं। यही कारण है कि दीपिका को शो में पहुंचना कपिल के लिए बेहद खास है। वीकेंड को ऑनएयर होने वाले इस एपिसोड में कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार भी पहुंचने वाली है। फिल्म छपाक की टीम के अलावा इस वीकेंड फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर की को प्रमोट करने के लिए काजोल और अजय देवगन भी कपिल शर्मा के शो में पहुंचने वाले हैं।

28वें विश्व पुस्तक मेले का उद्घाटन करेंगे मानव संसाधन एवं विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक

Leave a Reply