Nach Baliye 9: रवीना टंडन से लगातार हो रही है कंटेस्टेंट्स की लड़ाई, इस बार उलझी ये जोड़ी

0
1587

नई दिल्ली,स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सेलेब्स डांस रियलिटी शो नच बलिए लगातार विवादों के चलते सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में खबर मिली है कि शो की जज रवीना टंडन की हाल ही में फिर एक कंटेस्टेंट से बहस हो गई जिसके बाद जज अहमद खान ने रवीना का खूब समर्थन किया है।

चीन बॉर्डर के करीब सैन्‍य ताकत में इजाफा, वायुसेना ने उठाया ये कदम

उर्वशी ढ़ोलकिया से लड़ाई के बाद अब रवीना टंडन की शांतनु महेश्वरी और उनकी गर्लफ्रेंड से लड़ाई हो गई है। शांतनू और नित्यामी शो के जजों रवीना और अहमद द्वारा दिए गए स्कोर से नाखुश थे। इस पर रवीना ने उनसे कहा कि क्या आपको लगता है कि हम शो मे भेदभाव कर रहे हैं, और आप जितने मार्क्स डिसर्व करते हैं उनसे कम आपको दिए जा रहे हैं।

आगे रवीना ने उन्हें डांटते हुए कहा कि

आगे रवीना ने उन्हें डांटते हुए कहा कि अगर आपको ऐसा लगता है तो आपको दूसरों को कहने के बजाय ये बात मुझसे आकर कहनी चाहिए थी। रवीना की ऐसी बात सुनकर शांतनु काफी उदास हो जाते हैं, और अपनी बात कहने की कोशिश करते हैं, लेकिन शो के जज अहमद उन्हें डांट कर चुप करवा देते हैं।

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब रवीना की शो में लड़ाई हुई है, इससे पहले भी वे शो की कंटेस्टेंट उर्वशी ढ़ोलकिया और शो के होस्ट मनीष पॉल से भी उलझ चुकी हैं। उर्वशी ढ़ोलकिया ने शो से एलीमिनेट होने के बाद शो के जजों पर भेदभाव करने के आरोप लगाए थे। उनके वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने पर रवीना ने उन्हें ऐसा करने पर खूब डांटा था।

शो की शूटिंग को एक घंटे के लिए रोक दिया गया था

इसके अलावा मनीष पॉल और रवीना टंडन के बीच भी बहस हो गई थी जिसके कारण मनीष गुस्सा होकर अपनी वैनिटी पर बैठ गए थे। इस लड़ाई के कारण शो की शूटिंग को एक घंटे के लिए रोक दिया गया था।

भाजपा संगठन और UP सरकार आज मिलकर मना रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

LEAVE A REPLY