Bigg Boss 13: आसिम रियाज़ के पिता पर सिद्धार्थ ने किया भद्दा कमेंट

0
440

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 जैसे-जैसे फिनाले के क़रीब पहुंच रहा है। शो में हंगामे और झगड़े बढ़ गये हैं। ख़ासकर आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की बीच की अदावत कुछ वक़्त शांत रहने के बाद एक बार फिर सिर उठा रही है। सिद्धार्थ ने झगड़े के दौरान आसिम और उनके भाई को लेकर ऐसा भद्दा कमेंट किया कि वो भड़क गये हैं। आसिम के भाई उमर ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उमर ने ट्वीट किया

मंगलवार रात प्रसारित हुए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। हिना ख़ान जिस वक़्त टास्क करवा रही थीं, उस दौरान भी दोनों भिड़ गये। बात इतनी बढ़ी कि बिग बॉस को दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाना पड़ा। झगड़े के दौरान सिद्धार्थ ने आसिम और उनके भाई को उनके पिता दी ग़ल्ती बताया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उमर ने ट्वीट किया- आज सिड ने मुझे और आसिम को एक साथ गाली दी है। शुक्र है मॉम नहीं गयीं, नहीं तो यह आदमी उनको भी गाली देता। इस आदमी का कोई स्तर नहीं है। बड़ा भाई बोला उसे मैंने और यह मुझे गाली देता है, जबकि मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं है। मेरे पिता को गाली देना उसके लिए नाश्ता करने जैसा है।

बता दें कि पिछले हफ़्ते फैमिली वीक में सभी कंटेस्टेंट्स के फैमिली फ्रेंड्स ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। सिद्धार्थ की मॉम और आसिम के भाई भी गये थे। आसिम के भाई ने सिद्धार्थ को बड़े भाई जैसा बताया था। एक-दूसरे ट्वीट में उमर ने सिद्धार्थ को क्राय बेबी बोला। उमर ने लिखा- अब क्राय बेबी कौन है। बिग बॉस के सामने बोल रहा है कि उसे मारने दें। अगर तुममें दम है तो उसे (आसिम) मारो, बिग बॉस से क्या पूछ रहे हो। सच्चाई यह है कि तुम कायर हो, जो सिर्फ़ चिल्ला सकता है और लोगों का अपमान कर सकता है। हिमालय ने रेत के पहाड़ को गिरा दिया।

इन दोनों के झगड़े को लेकर सोशल मीडिया में फैंस भी एक-दूसरे से भिड़ गये हैं और अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंस को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया में जुटे हैं।

LEAVE A REPLY