ऑस्कर में जाएगी सोनू सूद की ये फिल्म

1507

अभिनेता और अब निर्माता बन चुके सोनू सूद ने हाल ही में जिस चीनी भाषा में बनी फिल्म में काम किया था, उसे चीन की ओर से ऑस्कर में भेजे जाने की घोषणा हुई है. जैकी चेन के साथ बड़े परदे पर अपना हुनर दिखाने को तैयार, सोनू अब सीधे ऑस्कर जाएंगे.

फिल्म ‘झुआनजंग’ में सोनू सूद का नाम हर्षवर्धन है. इस फिल्म में सोनू ने भारतीय राजा की भूमिका निभाई है. इस फिल्म में सोनू सूद के साथ-साथ नेहा शर्मा और बिग बॉस फेम मंदना करीमी ने भी काम किया है. इस फिल्म की शूटिंग इंडिया में भी हुई है.

पिछले साल सोनू ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में इस फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया था. सोनू ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘तुतक तूतिया’ में काम किया था और इसका निर्माण भी किया था.

फिल्म को चीन की तरफ से 89वे ऑस्कर फिल्म अवॉर्ड्स में भेजा गया है. सोनू ने बताया कि जब वो इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी ये समझ में आ गया था कि फिल्म इतिहास रचने जा रही है. सोनू ने बताया कि उनकी मां इतिहास की टीचर रही हैं और बचपन में ही उन्होंने राजा हर्षवर्धन के बारे में काफी पढ़ा था. इस फिल्म के साथ जैकी चेन स्टारर अगली फिल्म से भी उन्होंने काफी कुछ सीखा है.

Leave a Reply