Kajal Aggarwal ने सोशल मीडिया के ज़रिए किया शादी का एलान

0
377

नई दिल्ली। दक्षिण भारतीय सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज (30 अक्टूबर) को उद्यमी गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं। काजल ने इसका एलान इस महीने की शुरुआत में सोशल मीडिया के ज़रिए करके चौंका दिया था। काजल की शादी मुंबई में उनके आवास पर हो रही है, जहां गुरुवार को मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की धूमधाम रही, जिसमें काजल ने जमकर मस्ती की।

लंबित मांगों पर कार्रवाई न होने से नाराज विभिन्न जिलों के राज्य आंदोलनकारियों ने उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संयुक्त संगठन के बैनर तले धरना

कौन हैं गौतम किचलू

काजल के होने वाले पति गौतम किचलू एक उद्यमी और इंटीरियर डिज़ाइंस कला के शौकीन और प्रशंसक हैं। गौतम के इंस्टाग्राम एकाउंट के मुताबिक वो इंटरनेट उद्यमी हैं। आंतरिक साज-सज्जा और टेक डिज़ाइंस के प्रशंसक हैं। इंटीरियर डेकोरेशन की वेबसाइट चलाते हैं। गौतम ने इंस्टाग्राम पर पूजा-पाठ की फोटो पोस्ट करके लिखा था- ब्लेसिंग एंड पॉज़िटिविटी। काजल ने इन तस्वीरों पर दिल बनाकर अपना प्यार लुटाया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतम मुंबई के कैथेड्रल एंड जॉन कॉनन स्कूल के छात्र रहे हैं, जिसके बाद वो अमेरिका की टफ्ट्स यूनिवर्सिटी पढ़ने चले गये। Discern Living नाम की अपनी वेबसाइट शुरू करने से पहले वो फैबफर्निश के वाइस प्रेसीडेंट और द एलीफेंड कंपनी के सीईओ रह चुके हैं। गौतम के घर पर भी शादी की तैयारियां चल रही हैं।

फ़िल्मों में काम करना जारी रखेंगी काजल

काजल ने अपनी शादी की सूचना सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखकर साझा की थी। काजल ने लिखा था- यह बताते हुए मुझे असीम ख़ुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को एक छोटे पारिवारिक समारोह में मुंबई में शादी कर रही हूं। इस पैनडेमिक ने निश्चित रूप से हमारी ख़ुशियों को सादगी से भर दिया है, मगर हम साथ में अपनी ज़िंदगी शुरू करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और जानते हैं कि आप सब हमारी ख़ुशियों के लिए ख़ुद भी ख़ुश हो रहे होंगे। इस अद्भुत शुरुआत के लिए हमें आपका आशीर्वाद चाहिए। मैं अभी भी वो सब करती रहूंगी, जिसमें मुझे सबसे अधिक आनंद आता है, लोगों का मनोरंजन करना, मगर अब इसके मायने और उद्देश्य बदल जाएंगे। आपके अंतहीन सहारे के लिए शुक्रिया।

काजल ने 2004 की फ़िल्म ‘क्यों हो गया ना’ से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय स्टारर फ़िल्म में उन्होंने ऐश्वर्या की बहन का किरदार निभाया था। इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन भी थे। इसके बाद काजल साउथ चली गयीं। उन्होंने तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री की कई हिट फ़िल्मों में काम किया। तमिल भाषा की फ़िल्में भी कीं।

Rajya Sabha Election: बीजेपी ने इसलिए दिया है राज्यसभा की 9वीं सीट का ‘बलिदान’?

LEAVE A REPLY