Deepika Padukone की ड्रेस से ज्यादा कैप्शन की हो रही चर्चा, जानें- इस कोरियाई शख्स से क्या है कनेक्शन?

5453

नई दिल्ली,बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने आईफा-2019 अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी ड्रेस से सबका ध्यान अपनी और खींच लिया। इस दौरान दीपिका ने पर्पल कलर का गाउन पहन रखा था, जो काफी लंबा भी था। अवॉर्ड की सामने आई कई तस्वीरों और वीडियो में दिख रहा है कि दीपिका के पति रणवीर भी उसे पकड़ चल रहे हैं और दीपिका की मदद कर रहे हैं।

चीन की चुनौतियों से निपटने की तैयारी, आर्मी ने लदाख में किया युद्धाभ्यास, वायुसेना ने अरुणाचल में खोला लैंडिंग ग्राउंड

अब दीपिका ने अपनी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद उनकी ड्रेस से ज्यादा उनके कैप्शन पर बात हो रही है। ट्विटर पर भी लोग इस कैप्शन की बात कर रहे हैं और उनके इस कैप्शन के स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं। ऐसे में जानते हैं कि आखिर दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्या लिखा था और उसका मतलब क्या है, जिसकी वजह से लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं…

I Purple You. बता दें कि

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने आईफा इवेंट की कई तस्वीरें शेयर की है और सभी तस्वीरों में दीपिका ने एक ही कैप्शन दिया है, जो है- I Purple You. बता दें कि I Purple You सिर्फ एक सेनटेंस नहीं, बल्कि इसका भी एक मतलब होता है। दरअसल इसकी शुरुआत कोरिया से हुई है, जिसका मतलब होता है ‘मैं आप पर विश्वास करता हूं या करती हूं और लंबे वक्त से प्यार करता या करती हूं।’ वैसे इसका कोई शाब्दिक अर्थ नहीं है, लेकिन कोरिया के एक बैंड के सदस्य द्वारा ये परिभाषा दी गई, जिसके बाद से ये काफी फेमस हुआ है।

यह परिभाषा कोरिया के एक बैंड बीटीएस के सदस्य Taehyung ने दी है। इनका कहना है, ‘पर्पल रेन्बो का आखिरी कलर होता है, इसका मतलब है कि मैं तुम पर विश्वास करता हूं और प्यार करता हूं।’ उन्होंने अपने कंसर्ट में इसका इस्तेमाल किया था और यह दुनियाभर में काफी फेमस हो गया था और लोगों ने आई लव यू के स्थान आई पर्पल यू का इस्तेमाल किया था।

यहां तक कि यूनिसेफ ने भी पिछले महीने I Purple You का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया था। बता दें कि बीटीएस काफी फेमस म्यूजिक बैंड है और हाल ही में इसके 1000 दिन होने पर लोगों ने #IPurpleYou1000 पर काफी ट्वीट किए थे। Taehyung बैंड के सातवें सदस्य हैं, जिन्हें वी के नाम से जाना जाता है। अब दीपिका के इस कैप्शन के बाद सोशल मीडिय पर इस तरह इसकी चर्चा कर रहे हैं…

676 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

बता दें कि दीपिका ने हल्के बैंगनी रंग की लंबी सा गाउन पहना हुआ था, जिसमें बहुत ग्लैमरस लग रही थीं। वैसे दीपिका के इस लुक को देखकर आपको उनकी शादी के दौरान की तस्वीरें याद आ जाएंगी। एक्ट्रेस ने आईफा में कुछ-कुछ वैसा ही लुक रखा था जैसा उन्होंने अपने रिसेप्शन में रखा था। एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ सिर पर नेट का दुपट्टा कैरी किया था। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था।

यमुना एक्‍सप्रेस-वे सड़क हादसे: इस साल हुईं अब तक की सबसे ज्‍यादा मौतें

Leave a Reply