Street Dancer 3D Box Office Collection Prediction: 4000 से ज़्यादा स्क्रींस पर रिलीज़ हुई स्ट्रीट डांसर 3डी

0
274

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में डांस फ़िल्मों का चलन नया नहीं है, मगर निर्देशक रेमो डिसूज़ा ने हाल के दौर में इस चलन को लोकप्रिय बनाया है। उन्होंने इसकी शुरुआत एबीसीडी यानि Any Body Can Dance से की थी और अब वो तीसरी डांस फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी लेकर आये हैं। फ़िल्म शुक्रवार (24 जनवरी) को रिलीज़ हो रही है। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं, डांस सेंसेशन नोरा फतेही एक बार फिर अपने डांस स्टेप्स से दीवाना बनाएंगी।

ओपनिंग 12-14.50 करोड़ के बीच रह सकती है

रेमो की पिछली डांस फ़िल्म एबीसीडी 2 में भी वरुण और श्रद्धा ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। एबीसीडी बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी और 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री ली थी। इन तीनों का साथ इस बार क्या गुल खिलाता है, इस पर ट्रेड और दर्शकों की नज़र हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, स्ट्रीट डांसर 3 डी भारत में 3700 स्क्रींस पर 2डी और 3डी फॉर्मेट में रिलीज़ की गयी है, जबकि ओवरसीज़ में 670 स्क्रींस पर फ़िल्म रिलीज़ हुई है। बॉलीवुड ट्रेड पर नज़र रखने वाली सुपर सिनेमा मैगज़ीन के पूर्वानुमान के अनुसार, स्ट्रीट डांसर पहले दिन 15 से 16.50 करोड़ तक की ओपनिंग ले सकती है। वहीं, अन्य एक्सपर्ट्स का दावा है कि ओपनिंग 12-14.50 करोड़ के बीच रह सकती है।

यह ओपनिंग सम्भव भी लगती है। वरुण धवन सक्षम अभिनेता होने के साथ बेहतरीन डांसर भी हैं। ऐसे में इस बात की पूरी सम्भावना है कि स्ट्रीट डांसर 3 डी के साथ वो न्याय करेंगे। इस फ़िल्म का वो एक बड़ा आकर्षण हैं। श्रद्धा और नोरा उन्हें पूरी तरह कॉम्पलीमेंट करेंगे। अगर वरुण की पिछली फ़िल्मों की ओपनिंग देखें तो यह आंकड़ा सम्भव लगता है। पिछले साल आयी कलंक भले ही फ्लॉप रही हो, मगर इसने 21 करोड़ के आस-पास ओपनिंग ली थी। 2018 में आयी सुई धागा को 8.30 करोड़ की ओपनिंग मिली थी।

2017 में रिलीज़ हुई मास एंटरटेनर जुड़वा 2 ने 16 करोड़ से अधिक पहले दिन जमा किये थे

2017 में रिलीज़ हुई मास एंटरटेनर जुड़वा 2 ने 16 करोड़ से अधिक पहले दिन जमा किये थे। वहीं बद्रीनाथ की दुल्हनिया को 12 करोड़ से अधिक पहले दिन मिले थे। इस नज़र से देखें तो स्ट्रीट डांसर 3 डी की ओपनिंग 15 करोड़ के आस-पास रहना बड़ी बात नहीं है।

स्ट्रीट डांसर 3डी बॉक्स ऑफ़िस पर कंगना रनोट की पंगा से टकराएगी, जो देशभर में 1450 और ओवरसीज़ में 450 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है। पंगा स्ट्रीट डांसर 3डी के मुक़ाबले छोटी रिलीज़ है। ऐसे में इसके कलेक्शंस भी कम रहने का अनुमान है। ट्रेड विश्लेषकों का अनुमान है कि पंगा पहले दिन 3-5 करोड़ की कमाई कर सकती है।

LEAVE A REPLY